भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पहली मिनी कैबीनेट गठन के बाद आज शाम मीटिंग की। जहां उन्होंने अपने 5 मंत्रियों को विभागों के बंटवारे की जगह संभाग बांटे।

मंत्रियों को दी 2-2 संभागों की जिम्मेदारी
शिवराज सिंह चौहान ने इस बैठक मैं कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने नए मंत्रियों को संभागवार जिम्मेदारी सौंपी। जिसमें नरोत्तम मिश्रा को भोपाल और उज्जैन संभाग दिया गया, तुलसी सिलावट को इंदौर और सागर संभाग, कमल पटेल को जबलपुर और नर्मदापुरम संभाग, गोविंद सिंह राजपूत को चंबल और ग्वालियर संभाग, मीना सिंह को रीवा और शहडोल संभागों का बंटवारा किया गया।

सीएम ने कहा-जल्द होगा विभागों का बंटवारा
वहीं इस बैठक में शिवराज सिंह ने कहा- लॉकडाउन खत्म होने के बाद बाकी का मंत्रिमंडल का विस्तार भी कर दिया जाएगा। इसके अलाला इन पांच मंत्रियों को विभागों का बंटबारा भी जल्द कर दिया जाएगा। सीएम ने इस मीटिंग में 
मंत्रियों को कोरोना को लेकर सरकार द्वारा 24 मार्च से अभी तक लिए गए फैसलों के बारे में भी बताया। 

सभी मंत्री इन अफसरों के साथ करेंगे चर्चा
मुख्यमंत्री  ने कहा पांचों मंत्री अपने-अपने कलेक्टर, कमिश्नर, आईजी,  एसपी, स्वास्थ्य विभाग के सीनियर अधिकारियों के साथ समन्वय बनाएंगे। इतना ही नहीं  कोरोना खिलाफ लड़ने के लिए सुविधा जनक व्यवस्था बनाएंगे। सभी मंत्री अपने क्षेत्रों के विधायकों-सांसदों और समाजसेवी संगठनों से चर्चा करने के बाद उनका फीडबैक भी लेंगे।