Asianet News Hindi

डॉक्टर का क्लीनिक में खौफनाक काम: गर्लफ्रेंड के साथ कुत्ते को भी दफना दिया, ताकि ना खुल सके भयानक राज..


आरोपी ने अपना गुनाह कबूलते कहा कि वह मुझसे शादी करना चाह रही थी। वह आए दिन मुझ पर दवाब बनती रहती थी। बस इसी बात से परेशान होकर  उसकी हत्या का प्लान बनाया। मजदूरों से क्लीनिक के पास गड्ढा खुदवाया। फिर रात में उसको दफन कर दिया।
 

shocking crime doctor murdered his girl friend for hide illicit relationship in satna kpr
Author
Satna, First Published Feb 21, 2021, 6:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सतना. मध्य प्रदेश के सतना से एक हैरान कर देने वाला क्राइम सामने आया है। जहां एक डेंटिस्ट डॉक्टर ने अपना जुर्म छिपाने के चक्कर में गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसके बाद उसने क्लीनिक के पास गड्ढा खुदवाकर दफना दिया। इतना ही नहीं साथ में एक कुत्ते को भी दफन कर दिया। ताकि उसका गुनाह किसी को पता नहीं चल सके।

मां की शिकायत बेटी को मौत के बाद मिला इंसाफ
दरअसल, कुछ दिन पहले सतना में डेंटल सर्जन डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी की क्लीनिक में बतौर सर्जन काम करने वाली  23 वर्षीय भानू केवट लापता हो गई थी। 1 फरवरी को युवती की मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब आरोपी डेंटिस्ट से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह नहीं कबूला और सिरे से खारिज कर दिया।

टूट गया आरोपी और बयां की गुनाह की कहानी
पुलिस ने जब बारीकी से मामले की जांच की तो पता चला कि डेंटिस्ट और युवती के बीच प्रेम संबंथ थे। शुरूआत में तो आरोपी कई दिनों तक पुलिस को चकमा देता रहा, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और सारा गुनाह कबूल कर लिया। जहां बता चला कि डेंटिस्ट ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के चलते अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी थी।

इसलिए गर्लफ्रेंड के साथ कुत्ते को दफन किया 
आरोपी ने अपना गुनाह कबूलते कहा कि भानू मुझसे शादी करना चाह रही थी। वह आए दिन मुझ पर दवाब बनती रहती थी। बस इसी बात से परेशान होकर मैंने उसकी हत्या का प्लान बनाया। मजदूरों से क्लीनिक के पास खाली पड़ी जमीन पर गड्ढा खुदवाया। फिर रात में भानू को उसमें दफन कर दिया। साथ में एक कुत्ते को भी गाड़ दिया ताकि लोगों को दुर्गंध महसूस हो तो वो शक न कर सकें। उन्हें लगे कि इसमें कुत्ता दफन है।

 2 साल से चल रहा था दोनों में प्यार
पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है, जिससे कई चीजों का खुलासा हुआ है।  बता दें कि एक निजी कॉलेज से एलएलबी करने वाली छात्रा भानू डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के धवारी की क्लिनिक में पिछले 2 साल से बतौर अटेंडेंट काम करती थी। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया और अवैध संबंध बन गए। शुरूआत में आरोपी लड़की से शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब कभी भी युवती उससे शादी करने का कहती तो वह बात को टाल देता था। इसी बात से छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios