गर्लफ्रेंड बोली-मैं प्रेग्नेंट हूं...इतना सुनते ही बॉयफ्रेंड ने चुनी खतरनाक मौत, आखिरी सेल्फी ने खोले की राज

| Dec 01 2022, 07:07 PM IST

 गर्लफ्रेंड बोली-मैं प्रेग्नेंट हूं...इतना सुनते ही बॉयफ्रेंड ने चुनी खतरनाक मौत, आखिरी सेल्फी ने खोले की राज

सार

मध्य प्रदेश से शॉकिंग खबर सामने आई है, जहां रीवा जिले में रहने वाले प्रेमी को जब पता चला की उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है तो उसने सदमें आकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले लड़की को अपनी आखिरी सेल्फी भी भेजी।

सतना. मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक चौंकाने वाला मामला आया है। जहां एक युवक ने इतनी सी बात पर अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया कि उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है। आत्महत्या करने से से पहले वह अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था, लेकिन जब लड़की ने उसे बताया कि वह गर्भवती है तो इतना सुनते ही वो सदमे में आ गया। फिर फोन काटकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने फांसी के फंदे की तस्वीर गर्लफ्रेंड को भेजी थी।

सनसनीखेज घटना से इलाके में मचा हड़कंप
दरअसल, यह सनसनीखेज घटना रीवा जिले में समान थाना क्षेत्र के संजय नगर की है। यहां सोमवार आधी रात को 29 वर्षीय विनय कुमार द्विवेदी नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया। वह किराए के कमरे में रहता था, सुबह जब काफी देर तक कमरे से हलचल नहीं हुई तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन आवाज नहीं आने पर खिड़की से झांका तो युवक फंदे से लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया गया।

Subscribe to get breaking news alerts

गर्लफ्रेंड ने पुलिस को सुनाई पूरी कहानी
पुलिस खबर मिलते ही स्पॉट पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया। वहीं बिस्तर पर पड़ा मोबाइल भी बरामद किया। मोबाइल की जांच करने के बाद पता चला कि युवक के फोन से आखिरी कॉल एक लड़की को किया था, जो उसकी गर्लफ्रेंड है। इसके बाद पुलिस ने लड़की को बुलाकार बयान लिए और सुसाइड करने के पीछे की वजह जानी। तो युवती ने बताया कि वह गर्भवती है, यह बात जैसे ही मैंने विनय को बताई तो वह टेंशन में आ गया, कुछ देर बाद उसने फोन कट कर दिया। आखिर में उसने फंदे की फोटो भेजी। तो मैंने कई बार कॉल किया, लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया। 

परजिनों बताई दूसरी बात
पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित युवक के परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया जा रहा है। ताकि युवक की मरने सही वजह का पता लग सके। पुलिस ने बताया कि विनय विद्युत विभाग के सब स्टेशन में मेंटेनेंस का काम करता था। वहीं परिजनों ने बताया कि सोमवार सुबह उसका कॉल आया था तो बात हुई थी। लेकिन उस समय ऐसा नहीं लगा कि वो किसी परेशानी में है।

यह भी पढ़ें-पति के जाते ही पत्नी के साथ सुहागरात मनाने आता था दोस्त, एक दिन गलती हुई और मौत में बदल गई सारी आशिकी