Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक साथ जली 4 बच्चों की चिताएं, पूरे गांव में मची चीख, मां की पुकार- मेरी बेटी को लौटा दो

सोमवार को उज्जैन-उन्हेल रोड के झिरन्या फंटे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया था। एक स्कूल टैंपो ट्रैक्स और ट्रक में के बीच जोरदार भिड़त हो गई थी। जिसमें 4 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि 11 बच्चे घायल हो गए थे। 

ujjain news  school van road accident 4 childrens lost his life pwt
Author
Ujjain, First Published Aug 23, 2022, 2:55 PM IST

उज्जैन. उज्जैन में सोमवार को हुए सड़क भीषण हादसे में 4 स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी। जबकि कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है। जिन बच्चों की मौत हुई थी वो सभी उन्हेल गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद जब बच्चों का शव गांव पहुंचा तो पूरे गांव में चीख पुकार मच गई। सोमवार की शाम चारों बच्चों का एक साथ एक ही स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर मौजूद पूरा गांव रो पड़ा। 

एक साथ उठी आर्थियां
हादसे के बाद बच्चों का शव गांव लाया गया। चारों बच्चों की आर्थियां एक साथ उठीं। इस दृश्य को देखकर पूरा गांव रो दिया। हादसे में 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। मरने वाले छात्रों में 13 साल का भाव्यांश, 18 साल का सुमित, 6 साल की इनाया और 15 साल की उमा शामिल है। 

घर में मची चीख पुकार
बच्चों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 6 साल की मासूम इनाया की मौत की खबर सुनते ही बेहोश हो गई। मां को जब भी होश आता है केवल एक ही शब्द बोल रही है। मेरी बेटी को लौटा दो। वहीं, सुमित अपने घर का इकलौता लड़का था। जबकि 13 साल के भाव्यांश के परिजनों ने एक महीने पहले ही उसका स्कूल बदला था। 

क्या है मामला
दरअसल, सोमवार को उज्जैन-उन्हेल रोड के झिरन्या फंटे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया था। एक स्कूल टैंपो ट्रैक्स और ट्रक में के बीच जोरदार भिड़त हो गई थी। जिस कारण से 4 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि 11 बच्चे घायल हो गए थे। हादसे के समय टैंपो ट्रैक्स में 15 बच्चे सवार थे। सभी बच्चे नागदा के फातिमा कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई करते थे। बच्चों से भरी ट्रैक्स गाड़ी उन्हें घर छोड़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी थी। हादसा इतना भयानक था कि वैन पूरी तरह से पिचककर पलट गई थी। 

पुलिस शुरू की मामले की जांच 
इस हादसे के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  वहीं, दूसरी तरफ हादसे में घायल बच्चों को देखने के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अस्पताल पहुंचे थे। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर अभी फरार है।

इसे भी पढ़ें-  उज्जैन में दर्दनाक हादसा: बच्चों से भरी स्कूल वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 स्टूडेंट की मौत और कई घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios