Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी को पढ़ाने पति ने छोड़ दी अपनी पढ़ाई, लेकिन जॉब लगते ही किसी और की दुल्हन बन गई वो

एक अनोखा मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पढ़ाई छोड़कर पत्नी को पढ़या-लिखाया, लेकिन जैसे ही महिला की नौकरी लगी उसने दूसरे युवक से शादी कर ली। 

wife cheated husband and second marriage other person in Vidisha mp   KPR
Author
Vidisha, First Published Dec 5, 2019, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

विदिशा (मध्य प्रदेश). रिश्ते में सिर्फ पुरुष ही धोखा नहीं देते, कई बल्क‍ि महिलाएं भी ऐसा करती हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पढ़ाई छोड़कर पत्नी को पढ़ाया-लिखाया। लेकिन नौकरी लगते ही महिला ने दूसरी शादी कर ली। 

अपना करियर दाव पर लगाकर पत्नी  को पढ़ाया
दरअसल, ये अनोखा मामला विदिश के परिवार परामर्श केंद्र में सामने आया है। जहां पति ने अपनी व्यथा काउंसलर मदनकिशोर शर्मा और किरण निगम को बताई। पीड़ित ने कहा सर, मैंने कुछ महीने पहले प्यार के बाद एक महिला से लव मैरिज की थी। वह पढ़ना चाहती थी तो मैंने अपनी पढ़ाई रोककर उसको पढ़ाया। लेकिन जब उसकी नौकरी लग गई तो वह दूसरे शहर में जाकर शादी कर ली। अब मैं दर-दर की ठोकरें खा रहा हूं। इसलिए मैं अब उसको तलाक देना चाहता हूं।

पत्नी ने बताई पति से दूर जाने की वजह
वहीं महिला ने काउंसलर से कहा-सर मेरा पति कोई काम नहीं करता है। घर का खर्चा चलाना मुश्किल हो गया है। इसके चलते उससे आए-दिन विवाद होता रहता है। इसी कारण से में भोपाल चली गई थी। वहां नौकरी करने के दौरान एक युवक से पहचान हो गई। उसन मेरी नौकरी में बहुत हेल्प की और वह मेरा ख्याल भी रखता है। इसके साथ वह द्वितीय श्रेणी का अधिकारी भी है। वह मेरे साथ-साथ बच्चों को अपनाने के लिए तैयार है। 

अब दोनों की मुलातक कोर्ट में होगी
जब काउंसलर मदनकिशोर शर्मा ने मामले की जांच की तो पता चला कि महिला ने जिस पुरुष से शादी की है वह कोई अधिकारी नहीं है। इसके साथ ही उसने महिला से संबंध भी तोड़ दिए हैं। लेकिन इसके बाद भी महिला अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार नहीं है। अब दोनों को कोर्ट में जाने के लिए कह दिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios