Asianet News Hindi

उद्धव ठाकरे की हुंकार- शिवसेना जीती तो वसई-विरार क्षेत्र में खत्म कर देंगे गुंडागर्दी

उद्धव की मतदाताओं से अपील, ‘दहशतवाद’ को खत्म करने के लिए मांगा एक और मौका। वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती ‘‘गुंडागर्दी’’ की शिकायतों के मद्देनजर उन्होंने 'मुठभेड़ विशेषज्ञ' प्रदीप शर्मा को नालासोपारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है। 

udhav thackrey pleases voters to vote for shiv sena in assembly elections
Author
Palghar, First Published Oct 18, 2019, 2:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पालघर: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उनका दल पालघर जिले में बढ़ती ‘‘गुंडागर्दी’’ को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने इसे काबू करने के लिए मतदाताओं का सहयोग मांगा। ठाकरे ने 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले ठाणे और पालघर जिलों में रैलियों को संबोधित करते हुए मतदाताओं से भाजपा-शिवसेना गठबंधन को एक बार और चुनने की अपील की।

 गुंडागर्दी खत्म करने के लिए प्रदीप शर्मा को टिकट

ठाकरे ने कहा कि वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती ‘‘गुंडागर्दी’’ की शिकायतों के मद्देनजर उन्होंने 'मुठभेड़ विशेषज्ञ' प्रदीप शर्मा को नालासोपारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है। ठाकरे ने विधानसभा चुनाव में शर्मा के लिए वोट मांगते हुए कहा, ‘‘मैंने आपको एक पुलिसकर्मी दिया है। अब, आपको यह फैसला करना है कि आप अपने प्रतिनिधि के रूप में एक पुलिसकर्मी चाहते हैं या चोर को।’’ शिवसेना प्रमुख ने कहा कि वह क्षेत्र को ‘‘दहशतवाद’’ से मुक्त कराना चाहते हैं। उनका दल क्षेत्र में सभी विकास कार्यों को समर्थन देता है।

 

ठाकरे ने कहा कि पालघर जिले के वधावन में जवाहरलाल नेहरू पत्तन न्यास द्वारा नियोजित उपग्रह बंदरगाह का यदि लोग विरोध करते हैं तो उसे रद्द कर दिया जाएगा। ठाकरे ने ठाणे में शिवसेना उम्मीदवार एकनाथ शिंदे के लिए प्रचार किया। उन्होंने राज्य सरकार के पिछले पांच साल के कामों में, अपनी पार्टी का बड़ा योगदान बताया है।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और राकांपा के पास कोई मुद्दा या एजेंडा नहीं है जिस पर वे आगामी चुनाव में बात कर सके।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios