Asianet News Hindi

एक TV ने छीनी परिवार की खुशियां, रिमोट को टेबल पर रखते ही 13 साल के बच्चे ने लगा लिया मौत को गले

मृतक बच्चे के रिश्तेदार ने कहा, वह सुबह से ही टीवी देख रहा था और हमने उसे बंद करने के लिए कई बार कहा, लेकिन उसने नहीं सुना। उसकी बहन उसको समझाती रही, फिर भी उसने अपनी जिद नहीं छोड़ी। 

13 year old boy suicide by hanged from watching cartoon in pune kpr
Author
Pune, First Published Jun 10, 2020, 8:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. आज कल जरा-जरा सी बातों पर उदास होकर छोटे-छोटे बच्चे सुसाइड कर लेते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला पुणे से सामने आया है। जहां 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। क्योंकि उसको बड़ों का डांटना पसंद नहीं था, इसलिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

भाई-बहन में इस बात को लेकर हो रही थी बहस
दरअसल, यह घटना पुणे के आर्दश नगर की है, जहां मंगलवार देर रात बच्चे ने यह कदम उठाया। बताया जाता है कि वह टीवी पर कार्टून देखना चाहता था,  जबकि उसकी दादी न्यूज देखना चाहती थी। दोनों के विवाद की वजह से मां ने टीवी बंद कर दिया। बच्चा गुस्से में ऊपर वाले कमरे में गया और अंदर से दरवाजा बंद कर स्कार्फ के सहारे फांसी लगा ली। घरवालों ने खिड़की से झांका तो देखा वह फंदे पर लटक रहा था।

पुलिस परिवार के लोगों से कर रही पूछताछ
आनन-फानन में परिजन उसको अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ की जा रही है।

सुबह से ही देख रहा था टीवी
मृतक बच्चे के रिश्तेदार ने कहा, वह सुबह से ही टीवी देख रहा था और हमने उसे बंद करने के लिए कई बार कहा, लेकिन उसने नहीं सुना। उसकी बहन उसको समझाती रही, फिर भी उसने अपनी जिद नहीं छोड़ी। जब टीवी स्विच किया तो वह रिमोट को टेबल रखकर गुस्से में कमरे में चला गया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios