Asianet News Hindi

बुजुर्ग डॉक्टर ने 27 साल की पेशेंट का किया रेप, वो घर पहुंची तो मोबाइल में मिली आपत्तिजनक क्लिप

पुलिस ने मुंबई के एक ऐसे बुजुर्ग डॉक्टर को हिरासत में लिया है। जिसने  27 साल की पेशेंट का किया रेप है। आरोपी ने पहले महिला को नशीला पदार्थ पिलाया, फिर आपत्तिजनक हालत में उसका वीडियो बना लिया।

27 year old patient physical torture by elderly doctor and circulated objectionable video clips in mumbai
Author
Mumbai, First Published Oct 14, 2019, 3:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


मुंबई. 58 वर्षीय एक डॉक्टर को पेशेंट से रेप करने और पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बनाकर उसे धमकाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में रहने वाली 27 साल की महिला आरपी के वंशराज द्विवेदी के संपर्क में 2015 में आई थी।

महिला ने बतााई, आरोपी की घिनौनी हरकत
पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि आरोपी ने किसी बीमारी के उपचार के लिए मई 2015 में उसे एक टीका लगाया जिसके बाद वह उसके क्लीनिक में बेहोश हो गई। इसके बाद, डॉक्टर ने उसका कथित रूप से बलात्कार किया और जब वह घर लौटी तो पीड़िता को उसके मोबाइल फोन पर उसकी एक आपत्तिनजक वीडियो क्लिप भेजी गई जो उसी ने बनाई थी।

वीडियो की धमकी देकर करता रहा कई बार रेप
पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता ने आरोपी से वह क्लिप मांगी तो चिकित्सक ने उसे धमकाया और कहा कि यदि वह उससे शारीरिक संबंध बनाए नहीं रखती है तो वह क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। अधिकारी ने कहा, ‘‘इसके बाद जब क्लीनिक में कोई मरीज नहीं होता था, तब आरोपी ने कई बार उसका रेप किया।’’इस बीच, महिला का पिछले साल दिसंबर में विवाह हो गया और वह उपनगर मलाड में अपने पति के घर चली गई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios