Asianet News Hindi

शर्मनाक: 65 साल निर्दयी पिता अपनी बेटी और नातिन से करता था रेप, अब आखिरी सांस तक जेल में रहेगा दरिंदा

रेप पीड़िता महिला ने अदालत में दिए बयान में कहा कि जब वो 15 साल की थी तब से लेकर शादी तक पिता उसका रेप करता रहा। जब कभी मैं विरोध करती तो जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देता। इतना ही नहीं शादी के बाद जब कभी मायके आती तो धमकी देकर बलात्कार करता।

65 year old father was physical molestation his daughter and grand daughter in nunbai kpr
Author
Mumbai, First Published Mar 27, 2021, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (maharashtra). मुंबई में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हैवान शख्स अपनी बेटी और नातिन  के साथ कई सालों से रेप कर रहा था। मामले में शिकायत के बाद शनिवार को मुंबई की विशेष अदालत ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस के तहत आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

पत्नी के बाहर जाते ही बेटी से करता हैवानियत
दरअसल. रेप पीड़िता महिला ने अदालत में दिए बयान में कहा कि जब वो 15 साल की थी तब से लेकर शादी तक पिता उसका रेप करता रहा। जब कभी मैं विरोध करती तो जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देता। इतना ही नहीं शादी के बाद जब कभी मायके आती तो धमकी देकर बलात्कार करता। कहता कि अगर जुबान खोली तो तू जिंदा नहीं रह पाएगी।

पड़ोसी बताई दर्दभरी कहानी..लेकिन उसकी हो गई मौत
महिला ने बताया कि वह अपनी मां के साथ घरों में काम करती है। जबकि भाई और पिता पेशे से एक चित्रकार  हैं। मायके में रहने का पिता फायदा उठाता था। जब कोई घर में नहीं होता तो वह जबरदस्ती करने लगता। इस बारे में मैंने अपने पड़ोसी की बताई थी, जिनकी मौत हो गई। इसके बाद किसी से इस हैवानियत के बारे में जिक्र नहीं किया।

दूसरी में पढ़ने वाली पोती को भी नहीं छोड़ा
पीड़िता के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई जब आरोपी के बारे में उसकी दूसरी क्लास में पढ़ने वाली बेटी ने बताया कि नाना उसके साथ गंदा काम करते हैं। पीड़ित बेटी ने बताया कि साल 2017 में यह बात सुनते ही मैं तुरंत पुलिस थाने पहुंची और अपने हैवान पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios