Asianet News HindiAsianet News Hindi

Malik vs Wankhede: नवाब मलिक ने अब समीर वानखेड़े से पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में आपकी साली भी शामिल है?

आर्यन ड्रग्स केस (Aryan khan Druges case) में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) आमने-सामने हैं। मलिक लगातार समीर वानखेड़े को घेर रहे हैं। इसमें उनकी पत्नी की बहन पर ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने समीर से सवाल पूछे हैं।
 

Aryan khan Druges case Nawab Malik asked question to Sameer Wankhede about his sister in law involvement in drugs business UDT
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 12:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Druges Case) में दिल्ली (Delhi) से लेकर मुंबई (Mumbai) तक हलचल देखने को मिल रही है। इस बीच, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) रोजाना नए नए आरोपों के साथ दावे कर रहे हैं। अब मलिक ने एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े (Sameer Wankhede) से सवाल पूछा है। मलिक ने ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या आपकी साली भी ड्रग्स के धंधे में शामिल है? नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर (Harshada Deenanath Redkar) के खिलाफ पुणे की अदालत में ड्रग्स का केस चल रहा है। अब इस मुद्दे पर नवाब ने समीर से जवाब मांगा है। इस आरोप पर समीर की सफाई भी आ गई है।

नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए समीर वानखेड़े से पूछा- ‘समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स व्यवसाय में शामिल है? आपको इस जवाब का जवाब जरूर देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे की अदालत में लंबित है।’ उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ये इसका सबूत है। मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट अटैच किए हैं, जिसमें एक केस का जिक्र है। जिन स्क्रीनशॉट्स को नवाब मलिक ने शेयर किया है वह कुछ वक्त पहले से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन हैं।

 

समीर वानखेड़े की सफाई आई
नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की सफाई भी आ गई है। उन्होंने कहा कि यह केस साल 2008 का है। उस वक्त वह NCB का हिस्सा भी नहीं थे। उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

समीर के पिता ने किया है मानहानि का केस
बता दें कि नवाब मलिक मुंबई क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स केस को शुरुआत से फर्जी बता रहे हैं। इस मामले में वह NCB के मुंबई के जोनल जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं।  इस बीच, लगातार हमलों के बाद समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मलिक के खिलाफ 1.2 करोड़ के मानहानि का केस ठोका है। आज इस मामले की सुनवाई भी है। समीर के पिता ने आरोप लगाया है कि नवाब ने उनके परिवार के बारे में मीडिया में गलत बातें कहीं हैं। यह भी कहा गया है कि नवाब मलिक के आरोपों की वजह से समीर की बहन यासमीन का करियर खराब हो गया। यासमीन पेशे से वकील हैं।

13 साल से कोर्ट में पेंडिंग है केस
नवाब मलिक के सबूत के मुताबिक, हर्षदा के खिलाफ 14 जनवरी 2008 को पुणे में ड्रग ट्रैफिकिंग का केस दर्ज हुआ था। पिछले 13 साल से यह मामला कोर्ट में पेंडिंग है। इसकी अगली सुनवाई 18 मार्च 2022 को होगी। समीर वानखेड़े और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर की शादी साल 2016 में हुई थी। यह मामला दोनों की शादी से कई साल पहले का है।

मलिक ने अब तक वानखेड़े पर ये 8 आरोप लगाए...

  • समीर 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं। जूते ढाई लाख रुपये के हैं। पेंट 1 लाख रुपये की आती है।
  • समीर ने वसूली के लिए एक निजी सेना तैयार की है। ये वसूली के खेल में लगी है। इसे राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।
  • आर्यन खान को ट्रैप कर ड्रग्स केस में फंसाया गया। पहले उनका अपहरण किया और फिर वानखेड़े के कहने पर 25 करोड़ की फिरौती मांगी गई।
  • ड्रग्स केस का मास्टरमाइंड भाजपा के युवा मोर्चे का अध्यक्ष मोहित कंबोज है। उसके समीर वानखेड़े से अच्छे संबंध हैं।
  • समीर असल में समीर दाऊद वानखेड़े, यानी एक मुस्लिम हैं और उन्होंने दलित का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर NCB में नौकरी हासिल की है।
  • समीर ने दो शादियां की हैं। मुस्लिम धर्म के अनुसार निकाह किया है।
  • समीर ने दुबई और मॉरिशस में जाकर बॉलीवुड स्टार्स से ड्रग्स केस से बचाने के नाम पर उगाही की है।
  • समीर वानखेड़े ने 26 मामलों में बेकसूर लोगों को फंसाया और कइयों से पैसे वसूले।
     

Malik vs Wankhede: खुला दाढ़ी वाले का राज, नवाब बोले- क्रूज पर था फैशन टीवी का हेड कासिफ, सेक्स रैकेट भी चलाता 

Malik Vs Wankhede: मलिक बोले- देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है, निजी सेना को बेनकाब करेगा

नवाब मलिक के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जमानत के खिलाफ याचिका दाखिल करेगी NCB

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios