Asianet News HindiAsianet News Hindi

Malik Vs Wankhede: मलिक बोले- देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है, निजी सेना को बेनकाब करेगा

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमलावर हैं। उन्होंने वानखेड़े पर फिर हमला बोला है और कहा है कि वे या तो झूठ बोल रहे हैं या फिर देश को गलत जानकारी दी जा रही है। राज्य और केंद्र की एसआईटी जल्द सच सामने लाएगी। एक दिन पहले ड्रग्स केस की जांच से मुंबई एनसीबी को हटा दिया गया है। इसके अलावा मलिक के दामाद के खिलाफ मामले की भी मुंबई एनसीबी (Mumbai NCB) जांच नहीं करेगी।
 

Aryan Khan Drugs Case minister Nawab Malik accuses NCB zonal director Sameer Wankhede of misleading News and Updates
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2021, 9:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) आमने-सामने हैं। मलिक लगातार वानखेड़े की कार्यशैली को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले समीर वानखेड़े को आर्यन ड्रग्स केस और नवाब मलिक के दामाद से जुड़े मामले की जांच से हटा दिया गया है। इसके बाद मलिक फिर सामने आए और समीर वानखेड़े पर हमला बोला और देश को गुमराह करने का आरोप लगाया। मलिक ने ये भी कहा कि जल्द ही दो एसआईटी (केंद्र और राज्य) वानखेड़े का सच सामने लाएंगे।

दरअसल, समीर वानखेड़े ने कहा है कि उन्होंने खुद इस केस (आर्यन खान ड्रग्स केस) से हटने की मांग की थी। वानखेड़े का कहना था कि उन्होंने बाकायदा कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, उस याचिका में कहा गया था कि इस मामले को दिल्ली एनसीबी को सौंप दिया जाए। वानखेड़े ने कहा है कि मैं मुंबई जोन का डायरेक्टर हूं और रहूंगा।

मलिक बोले- गुमराह कर रहे वानखेड़े
वानखेड़े के इस बयान को नवाब मलिक ने झूठा करार दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि या तो एएनआई (न्यूज एजेंसी) समीर वानखेड़े को गलत तरीके से कोट कर रहा या फिर समीर वानखेड़े देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े की ओर से अदालत में याचिका दायर कर ये कहा गया था कि उनके खिलाफ जबरन वसूली और भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) या राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की ओर से की जानी चाहिए। वानखेड़े की तरफ से कोर्ट में ये भी कहा गया था कि उनके खिलाफ आरोप की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए, मुंबई पुलिस से नहीं। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने समीर वानखेड़े की ये याचिका खारिज कर दी थी। नवाब मलिक ने आगे लिखा है कि देश को सच्चाई पता होनी चाहिए।

वानखेड़े ने कहा था- मुझे जांच से नहीं हटाया गया
नवाब मलिक ने ये प्रतिक्रिया एएनआई के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी है, जिसमें आर्यन और समीर खान के ड्रग्स केस से हटाए जाने को लेकर समीर वानखेड़े ने कहा कि मुझे जांच से हटाया नहीं गया है। उन्होंने दावा किया था कि कोर्ट में याचिका दायर कर मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की थी, इसीलिए इन मामलों की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी करेगी।

देखते हैं कौन वानखेड़े को बेनकाब करता है 
मलिक ने ये भी कहा- मैंने समीर वानखेड़े पर आर्यन खान के अपहरण और फिरौती मांगने के आरोप में एसआईटी जांच की मांग की थी। अब केंद्र और राज्य द्वारा दो एसआईटी का गठन किया है। देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है और उन्हें और उनकी नापाक निजी सेना को बेनकाब करता है।

वानखेड़े को केस से हटाए जाने पर मलिक ने ये कहा था...
बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में अब मुंबई एनसीबी जांच नहीं करेगी। इसके अलावा नवाब मलिक के दामाद के खिलाफ चलने वाले मामले की भी जांच मुंबई जोन की एनसीबी नहीं करेगी। मुंबई जोन से आर्यन समेत 6 केस वापस लिए गए। दिल्ली एनसीबी की एक टीम इस फैसले के बाद शनिवार को मुंबई पहुंचेगी और जांच शुरू करेगी। कहा जा रहा है कि आर्यन केस के दौरान समीर वानखेड़े पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं। एक गवाह ने वसूली वाली बात भी कही है, ऐसे में अभी के लिए उनसे ये मामले वापस ले लिए गए हैं और संजय सिंह इस जांच को आगे बढ़ाने वाले हैं। इस फैसले के बीच मंत्री मलिक ने तंज कसा और कहा था कि अभी ये सिर्फ शुरुआत है, सिस्टम को जड़ से साफ करने की जरूरत है। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि समीर वानखेड़े को पांच केस से हटाया गया। अभी 26 और मामलों की जांच होनी है।

Aryan Khan Drugs Case: कौन हैं क्रूज पार्टी के ऑर्गेनाइजर काशिफ खान?, नवाब मलिक के आरोपों पर क्या खुलकर बोले

Malik vs Wankhede: खुला दाढ़ी वाले का राज, नवाब बोले- क्रूज पर था फैशन टीवी का हेड कासिफ, सेक्स रैकेट भी चलाता

Aryan Khan Drugs Case: नवाब मलिक ने पूछा- NCB ने ड्रग माफिया और उसकी पिस्तौल वाली गर्लफ्रेंड को क्यों छोड़ा?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios