Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drugs Case: नवाब मलिक ने पूछा- NCB ने ड्रग माफिया और उसकी पिस्तौल वाली गर्लफ्रेंड को क्यों छोड़ा?

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़ (Sameer Wankhede) को घेरा। उन्होंने कहा कि रेड वाले दिन क्रूज पर इंटरनेशनल ड्रग माफिया (International Drugs Mafia) भी था, लेकिन एनसीबी (NCB) ने उसे छोड़ दिया और आर्यन खान (Aryan Khan) समेत चुनिंदा लोगों को पकड़ लिया। उन्होंने ये भी दावा किया कि समीर पहले मुस्लिम थे। बाद में उन्होंने दलित बनकर नौकरी हासिल की, जो गलत है। हम इसे लॉजिकल एंड तक ले जाएंगे।
 

Aryan Khan Drugs Case NCP leader Nawab Malik again raise question on NCB regarding International drug mafia
Author
Mumbai, First Published Oct 27, 2021, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में लगातार चौंकाने वाले दावे करने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) एक बार फिर मीडिया के सामने आए। उन्होंने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर आरोप लगाए और कहा कि जिस दिन क्रूज पर एनसीबी (NCB) ने रेड की, तब वहां एक इंटरनेशनल ड्रग माफिया (International Drugs Mafia) भी मौजूद था, लेकिन एनसीबी अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया और आर्यन समेत कुछ चुनिंदा लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मलिक ने ये भी कहा कि अगर हम समीर वानखेड़े का फर्जीवाड़ा खोल रहे हैं तो पूरी बीजेपी (BJP) क्यों छटपटा रही है? क्या जिन्न की जान तोते में है? उन्होंने कहा कि पूरी बीजेपी वानखेड़े को लेकर छटपटा रही है कि कहीं पोपट मर गया तो बीजेपी तो नहीं मर जाएगी।

नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- ‘क्रूज ड्रग्स पार्टी में दाढ़ी वाला एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलर भी था, उसकी माशूका भी क्रूज पर मौजूद थी, जिसके पास पिस्तौल थी। मुझे बताया गया है कि ये ड्रग पेडलर तिहाड़ जेल में भी था, लेकिन उसे छोड़ दिया गया और कुछ चुनिंदा लोगों को गिरफ़्तार किया गया। क्रूज पर कोई रेड नहीं हुई, सिर्फ ट्रैप लगाकर खास लोगों को पकड़ा गया है।’ मलिक ने कहा कि ये मामला गंभीर है, इसलिए मेरी एनसीबी अधिकारियों से अपील है कि इन बातों की जांच होनी चाहिए।

Wankhede vs Malik:अब निकाहनामा और फोटो लेकर आए नवाब मलिक, ट्वीट में लिखा- Sweet Couple... सफाई भी दी

खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए क्यों घूम रहा है?
मलिक का कहना था कि ‘जो लोग जांच करने आए हैं, मैं उन्हें कहता हूं कि क्रूज की CCTV मंगवाओ, जिसे खंगालेंगे तो पता चलेगा कि दुनिया का बहुत बड़ा ड्रग माफिया उस पार्टी में था, उन्हीं लोगों ने ये पार्टी आयोजित की थी। खेल तो हो गया लेकिन खेल का खिलाड़ी दाढ़ी लिए हुए क्यों घूम रहा है, इसका जवाब NCB को देना पड़ेगा। इस पूरे खेल में दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े साहब से भी है।’

आखिर दिल्ली में क्या कर रहे हैं समीर वानखेड़े? किसी एजेंसी के तलब करने से इनकार, बोले - पर्सनल काम से आया हूं

गंभीर आरोपों को नजरअंदाज ना करे एनसीबी
उन्होंने कहा- ‘मुझे एनसीबी के एक अधिकारी से बेनामी पत्र मिला है, इसकी जांच के लिए मैंने एनसीबी डायरेक्टर को एक पत्र लिखा है, लेकिन कल देर शाम पता लगा कि एनसीबी ने नियमों का हवाला देते हुए ऐसे पत्र की जांच ना करने की बात कही है, जिसमें किसी का नाम और हस्ताक्षर नहीं है। हमें लगता है कि इतने गंभीर आरोप को नजरअंदाज करना ठीक नहीं है।’

वानखेड़े मुस्लिम थे, दलित बनकर नौकरी हासिल कर ली...
समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट जारी करने के एक सवाल पर मलिक का कहना था कि ‘मैंने कल एक बर्थ सर्टिफिकेट ट्वीट किया था, जिसे समीर वानखेड़े ने झूठा बताया है। मैंने गलत दस्तावेज ट्वीट नहीं किए हैं। अगर मैंने गलत बर्थ सर्टिकिकेट जारी किया है तो असली कहां है, वह पेश करें।’ मलिक ने दावा किया कि समीर पहले मुस्लिम थे। बाद में उन्होंने दलित बनकर नौकरी हासिल कर ली, जो गलत है। हम इसे लॉजिकल एंड तक ले जाएंगे।

Drug Case: नवाब मलिक के सनसनीखेज ट्वीट, समीर वानखेड़े बोले बहन और स्वर्गीय मां को भी टारगेट किया जा रहा

बिना अनुमति के पार्टी हो रही थी, आंखों से पट्टी खोलना मेरा फर्ज है: नवाब मलिक
मलिक का कहना था कि क्रूज की पार्टी के बारे में महाराष्ट्र सरकार की जानकारी तक नहीं थी। कोविड प्रोटोकॉल होने के बावजूद महाराष्ट्र पुलिस और गृह विभाग से अनुमति नहीं ली गई। इसको चलाने की अनुमति शिपिंग निदेशक से ली गई थी। कहा जा रहा है कि क्रूज ड्रग मामले में जांच को भटकाने के लिए नवाब मलिक पिछले 20-22 दिन से अलग-अलग तरह से चीजों को सामने ला रहा है। मेरा काम है कि अगर कोई आंख पर पट्टी बांध ले तो उसको खोलना मेरा फर्ज है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios