वेब सीरीज में काम देने के बहाने मॉडल को फ़्लैट में बुलाया, फिर किया ये घिनौना काम

| Dec 07 2022, 05:07 PM IST

वेब सीरीज में काम देने के बहाने मॉडल को फ़्लैट में बुलाया, फिर किया ये घिनौना काम

सार

एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मॉडल से वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्म में काम कराया गया। महिला की शिकायत के आधार पर एक आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 3 अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। 

मुंबई(Maharashtra). मायानगरी मुंबई में रोजाना कई लोग फिल्मों में करियर बनाने के लिए पहुंचते हैं। उनमें से बहुत कम ही लोग ऐसे होते हैं जो अपनी मंजिल तक पहुंच पाते हैं। कई ऐसे भी होते हैं जो जालसाजों के चक्कर में फंसकर अपना सब कुछ गंवा बैठते हैं। ऐसे ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मॉडल से वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्म में काम कराया गया। महिला की शिकायत के आधार पर एक आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 3 अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। 

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार डीसीपी अजय कुमार बंसल ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि 29 नवंबर को एक महिला द्वारा दर्ज FIR के मुताबिक़ एक फ्लैट के अंदर बोल्ड (फिल्म) शूटिंग के नाम पर महिला का यौन उत्पीड़न किया गया है। शिकायत के आधार पर हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य तीन आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तेजी से प्रयास कर रही है।

Subscribe to get breaking news alerts

मॉडल ने चार के खिलाफ दर्ज कराया है केस 
रिपोर्ट के मुताबिक 29 वर्षीय एक मॉडल द्वारा शिकायत दर्ज करायी गई कि वेब सीरीज में रोल देने और उसमें बोल्ड सीन करने के बहाने से उसे धोखा दिया गया था। इसके लिए उसने चारकोप पुलिस से द्वारा कथित तौर पर अश्लील फिल्म बनाने और एक्स-रेटेड विजुअल्स इंटरनेट पर अपलोड करने के आरोप में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। 

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
मॉडल द्वारा जिन आरोपियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई , उसमें यास्मीन खान, अनिरुद्ध प्रसाद जांगड़, अमित पासवान और आदित्य कुमार शामिल हैं। पुलिस ने अनिरुद्ध प्रसाद जांगड़ को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला ने शिकायत में यौन उत्पीडन की बात लिखी है इसलिए इस मामले में बलात्कार की भी धारा बढ़ाई जा सकती है। 

कई ब्रांडेड कपड़ों का विज्ञापन कर चुकी है पीड़िता 
बताया जा रहा है कि काम मिलने की उम्मीद में महिला मॉडल ने अपना मोबाइल नंबर, फोटो और काम की डिटेल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर की थी। वहीं से महिला आरोपियों के चंगुल में आई, और उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता ने इसके पूर्व विभिन्न ब्रांडेड कपड़ों के विज्ञापन किए हैं। इसके आलावा कुछ टीवी सीरिएल्स में साइड रोल भी कर चुकी हैं।