Asianet News Hindi

धनंजय मुंडे ने दी सफाई, मैं पार्टी के साथ कृपया अफवाहें न फैलाएं

NCP नेता धनंजय मुंडे ने भी ट्वीट कर अपना मत साफ कर दिया है। धनंजय ने ट्वीट कर कहा है "मैं पार्टी के साथ हूं। मै पवार साहब के साथ हूं। कृपया अफवाह न फैलाएं।" 

Dhananjay Munde clarified, please don't spread rumors with the party
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2019, 9:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. NCP नेता धनंजय मुंडे ने भी ट्वीट कर अपना मत साफ कर दिया है। धनंजय ने ट्वीट कर कहा है "मैं पार्टी के साथ हूं। मै पवार साहब के साथ हूं। कृपया अफवाह न फैलाएं।" धनंजय मुंडे के इस बयान के बाद अजीत पवार के दावे पर सवाल उठने लगे हैं और अगर फ्लोर टेस्ट में भी धनंजय ने शरद पवार का ही साथ दिया तो संभवतः अजीत पवार और देवेन्द्र फड़णवीस को इस्तीफा भी देना पड़ सकता है।

बता दें कि शनिवार सुबह बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। इस उलटफेर में धनंजय मुंडे ने अहम रोल अदा किया था। राजनीतिक जानकारों के मुताबिक धनंजय मुंडे ने शपथ ग्रहण के पहले विधायकों को एकजुट किया और अपने घर पर बुलाया था। यहीं से सभी विधायक राज्यपाल के घर पहुंचे और मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई गई।

फड़णवीस और अजीत पवार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले NCP विधायकों में सिर्फ अजीत पवार ही हैं जिन्होंने खुलकर भाजपा का समर्थन किया है। अजीत के अलावा किसी भी अन्य विधायक ने भाजपा को समर्थन देने की बात नहीं कही है। इसके साथ ही अजीत और फड़णवीस के शपथ ग्रहण में शामिल होने वाले अधिकतर विधायक वापस शरद पवार के पास आ गए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि भाजपा फ्लोर टेस्ट में बहुमत कैसे साबित करती है।   
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios