Asianet News HindiAsianet News Hindi

'लैंबॉर्गिनी चलाई जाने ओ' पर थिरके संजय राउत और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले, जानें डांस करने की खास वजह

शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें खास बात ये है कि राउत के साथ एनसीपी (Supriya Sule) की सांसद और शरद पवार (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) भी उनके साथ डांस करती देखी जा रही हैं। वीडियो में राउत की पत्नी वर्षा (Versha Raut) को भी देखा जा सकता है। राउत इन दिनों अपनी बेटी की शादी की रस्मों में खासे व्यस्त चल रहे हैं।
 

Lamborghini Chalai Jaane O Sanjay Raut dance with Supriya Sule Sangeet Ceremony wedding of Sanjay-Varsha Raut daughter UDT
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 12:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिवसेना (Shivsena) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) इन दिनों अपनी बेटी पूर्वशी की शादी में व्यस्त हैं। उनके घर पर लगातार शादी के कार्यक्रम और रस्में चल रही हैं। इस बीच, इन कार्यक्रमों का एक वीडियो सामने आया, जिसमें राउत खुशी से झूमते दिख रहे हैं। ये वीडियो रविवार को हुए अपूर्वी की शादी के संगीत समारोह का है। इसमें खास बात ये है कि राउत के साथ एनसीपी (NCP) की सांसद और शरद पवार  (Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले  (Supriya Sule) भी डांस करती देखी जा रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फैंस दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया...
अक्सर अपने तीखे बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले राउत की छवि एक गंभीर नेता के तौर पर मानी जाती है। ऐसे में उनका ये वीडियो देखकर कई लोग हैरान भी हैं तो कोई कह रहा है कि बेटी की शादी में भला कौन शख्त खुश नहीं होता है? राजनीतिक दलों के समर्थक और नेताओं के फैंस भी वीडियो को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने लिखा- संजू भाऊ (Rocks)।

पहले राउत और सुप्रिया ने डांस किया, फिर वर्षा भी आईं फ्लोर पर
महाराष्ट्र में हुए इस शादी के आयोजन में पंजाबी सॉन्ग ‘लैंबॉर्गिनी चलाई जाने ओ’(Lamborghini Chalai Jaane O)पर जमकर डांस हुआ। सबसे पहले डीजे के फ्लोर पर संजय राउत और सुप्रिया सुले ने आकर डांस किया। उसके कुछ देर बाद राउत की पत्नी वर्षा और सुप्रिया के पति भी उनके साथ आकर डांस करने लगते हैं। वीडियो में झूम रहे राउत के चेहरे पर बेटी में शादी की खुशी साफ देखी जा रही है। बता दें कि सुप्रिया सुले ने इंस्टाग्राम के जरिए भी पूर्वशी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं, इसमें उन्होंने राउत के परिवार के साथ शादी समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।


 

कम नहीं हो रहीं शिवसेना के नेताओं की मुश्किलें, ED ने जब्त की राउत के करीबी की करोड़ों की संपत्ति 

संजय राउत ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोले-महंत नरेंद्र गिरी की मौत पर देना होगा जवाब

संजय राउत ने अपनी ही सहयोगी पार्टी पर उठाए सवाल, कहा-कांग्रेस को मजबूत अध्यक्ष की जरूरत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios