Asianet News Hindi

पांचवीं बार बाल-बाल बचे सीएम फडणवीस, लैंडिग करते फिसला हेलीकॉप्टर

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हवाई हादसे से बाल-बाल बचने की खबर है। खबर है कि शुक्रवार को सीएम का हेलीकॉप्टर रायगढ़ जिले में लैंडिंग के दौरान जमीनी गीली होने की वजह से फिसल गया। यहा एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पुलिस के मुताबिक, पीडब्ल्यूडी विभाग ने फडणवीस की यात्रा के लिए यहां अस्थाई हेलिपैड बनाया था। 

maharashtra cm devendra fadnavis chopper skids on landing
Author
Mumbai, First Published Oct 12, 2019, 9:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हवाई हादसे से बाल-बाल बचने की खबर है। खबर है कि शुक्रवार को सीएम का हेलीकॉप्टर रायगढ़ जिले में लैंडिंग के दौरान जमीनी गीली होने की वजह से फिसल गया। यहा एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पीडब्ल्यूडी विभाग ने फडणवीस की यात्रा के लिए यहां अस्थाई हेलिपैड बनाया था। 

फडणवीस अहमदनगर में महाजनादेश संकल्प रैली को संबोधित करने के बाद पेण इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गए थे लेकिन लैंडिंग के समय हेलीकॉप्टर फिसल गया। हेलीकॉप्टर फिसने का कारण जमीन गीली और फिसलन भरी होना बताया गया है। थोड़ी देर के लिए पायलट ने हेलीकॉप्टर से अपना नियंत्रण खो दिया था।

हालांकि, पायलट ने कुछ ही सेकेंड्स में फिर से हेलीकॉप्टर पर अपना नियंत्रण पा लिया और उसकी सुरक्षित लैंडिंग करवाई।फडणवीस समेत हेलीकॉप्टर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं। इस हेलीकॉप्टर में फडणवीस के साथ उनके निजी सहायक, एक इंजीनियर, को-पायलट भी थे।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र चुनाव के मद्देनजर फडणवीस लगातार रैलियों और प्रचार में बिजी हैं। बीजेपी नेता को इससे पहले भी कई हवाई हादसों का सामना करना पड़ा है। यह पांचवीं बार है जब फडणवीस ऐसे हादसे में बाल-बाल बचे हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios