Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति की खौफनाक करतूत: बीवी को मारने के लिए मुंह में लगा दी LPG गैस की पाइप, फिर दी बड़ी डरावनी मौत

महाराष्ट्र पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की। आरोपी ने बीवी को मारने के लिए किसी हथियार का उपयोग नहीं किया, बल्कि बेहोश कर मुंह में एलपीजी गैस लगा दी।

Maharashtra husband accused of killing wife with LPG Gas pipe arrested from Itarsi, Madhya Pradesh
Author
Mumbra, First Published Sep 6, 2021, 2:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटारसी (मध्य प्रदेश). महाराष्ट्र पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की। आरोपी ने बीवी को मारने के लिए किसी हथियार का उपयोग नहीं किया, बल्कि बेहोश कर मुंह में एलपीजी गैस लगा दी। इसके बाद बाहर से घर का दरवाजा बंद कर अपनी दो वर्षीय बेटी को लेकर फरार हो गया।

नशीली दवाएं खिलाकर बेहोश किया, फिर खेला मौत का खेल
दरअसल, हैरान करने वाली यह वारदात ठाण के मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन इलाके की है। जहां शाहनवाज सैफी नाम के युवक ने 1 सिंतबर को अपनी बीवी सदफ सैफी की हत्या की। आरोपी ने पहले तो पत्नी को नशीली दवाएं खिलाकर बेहोश किया। इसके बाद उसके रसोई गैस की पाइप मुंह में डालकर भाग गया।

पुलिस ने ऐसे आरोपी के पास तक जा पहुंची
बता दें कि आरोपी पत्नी की हत्या के बाद अपने गृह क्षेत्र उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जाने के लिए एक्सप्रेस ट्रेन में सवार में हो गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होंने शाहनवाज की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि आरोपी मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर है। मुम्ब्रा पुलिस ने इटारसी पुलिस को सूचना देकर उसके गिरफ्तार करवाया। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पहले प्यार फिर लव मैरिज, बेटी के जन्म के बाद होने लगा विवाद
मामले की जानकारी देते हुए मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस निरीक्षक मधुकर कड ने बताया कि आरोपी शाहनवाज ने सदफ से लव मैरिज की थी। लेकिन बेटी के जन्म के बाद दोनों में आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। लेकिन 1 सितंबर को  दोनों में इतनी कहासुनी हो गई की बात हत्या तक जा पहुंची। रसोई गैस लीकेज होने पर पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पूरा मामला सामने आ गया।

यह भी पढ़ें-बेटी का दर्द: ऐसा बाप भगवान किसी को ना दे, अच्छा है वो मर जाए, पिता की करतूत सुनी तो भाई ने किया सुसाइड

यह भी पढ़ें-परिवार ने खेला आत्मा का ऐसा डरावना खेल कि अपनी बेटी की चढ़ा दी बलि, मौत का सच जान पुलिस हैरत में पड़ी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios