Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी का दर्द: ऐसा बाप भगवान किसी को ना दे, अच्छा है वो मर जाए, पिता की करतूत सुनी तो भाई ने किया सुसाइड

राजस्थान से एक कलयुगी बाप की शर्मनाक कहानी सामने आई है। जहां उसने एक पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित किया है। 14 साल की बेटी ऑडियो के जरिए अपनी बुआ को पिता की काली करतूत के बारे में बता रही है। 

heinous avd shocking crime stories physical  molestation daughter by father in rajasthan
Author
Jodhpur, First Published Sep 5, 2021, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालोर. राजस्थान से एक कलयुगी बाप की शर्मनाक कहानी सामने आई है। जहां उसने एक पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित किया है। 14 साल की बेटी ऑडियो के जरिए अपनी बुआ को पिता की काली करतूत के बारे में बता रही है। इतना ही नहीं हैवान बाप की घिनौनी हरकत के बारे में जानकर बच्ची के भाई ने शर्म के मारे आत्महत्या कर ली। 

रात बेटी को किसी के पास नहीं सोने देता था हैवान बाप
दरअसल, यह मामला जालोर जिले के सांचौर क्षेत्र का है। जहां आरोपी बाप अपनी नाबालिग बेटी के साथ लंबे समय से हैवानियत कर रहा था। इतना ही नहीं रात को सोते वक्त अपना पलंग बच्ची के पास लगाता था। इसके बाद अश्लील हरकतें करता। पीड़िता लोक-लाज के डर के चलते अपनी मां को भी इस बारें बता पा रही थी। लेकिन अब पीड़िता का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वह अपना दर्द बुआ को बता रही है।

मां को चाहकर भी नहीं बता सकी अपना दर्द
बता दें कि पीड़िता का यह वीडियो 32 मिनट 21 सेकेंड का है, जिसमें वह बुआ से बात कर रही है। लड़की ने कहा कि उसका पिता एक रात को मोबाइल गुम होने के बाहने रात के तीन बचे घर से बाहर लेकर गया। जहां उसने बीच रास्ते में उसने उसके साथ रेप किया। जब उसने चिल्लाने की कोशिश की तो जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह यह बात अपनी मां को भी नहीं बता सकती है। क्योंकि उसकी मां उसे उल्टा डांटती है और मुंह बंद करने का कहती है।

'ऐसा बाप भगवान किसी को ना दे, अच्छा है वो मर जाए'
पीड़िता की कहानी जानकर जब बुआ ने कहा कि वह रात को अपनी दादी के पास जाकर सो जाया करे। लेकिन लड़की ने कहा कि उसका बाप उसे कहीं और नहीं जाने देता है। किसी से बात तक नहीं करने देता है। उसने कहा कि अगर मैंने यह बात दादी को बताई तो वह मुझ पर यकीन नहीं करेंगी। इसलिए हिम्मत करके आपको सारी बात बताई है। बच्ची ने कहा कि ऐसा बाप भगवान किसी को ना दे, अच्छा होगा कि वह मर ही जाए। उसने मेरी जिंदगी नरक से खराब बनाकर रख दी है।

पिता की करतूत सुन बेटे ने की आत्महत्या
बात दें कि मामले की जांच कर रहे सांचौर के थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि जब पुलिस ऑडियो की जांच करने के लिए लड़की के घर पहुंचे जानकारी मिली की उसके भाई ने सुसाइड कर लिया। वह ऑडियो सामने आने के बाद से लोकलाज और बदनामी से डर हुआ था। जिसके चलते उसने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios