Asianet News HindiAsianet News Hindi

मनसे चीफ राज ठाकरे और उनकी मां कोरोना संक्रमित, वैक्सीन के लग चुके हैं दोनों डोज..लीलावती में एडमिट

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे (mns chief raj thackeray) और उनकी मां कुंडा ठाकरे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों के टेस्ट करने के बाद मुंबई की लीलावती अस्पताल लाया गया है। हैरानी की बात यह है कि राज और उनकी मां को वैक्सीन के दोनों डोट लग चुके हैं, इसके बाद भी वह संक्रमित हो गई।

Maharashtra MNS chief Raj Thackeray and his mother test positive for covid 19, they have taken both doses of vaccine
Author
Mumbai, First Published Oct 23, 2021, 8:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई, महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है। नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे (mns chief raj thackeray) की कोरोना संक्रमित (corona positive) पाए गए हैं। उनके साथ ठाकरे की मां कुंडा ठाकरे और बहन भी पॉजिटिव हो गए हैं। डॉक्टरों ने परिवार के बाकी सदस्यों के भी कोविड टेस्ट कराए गए हैं। साथ ही सभी को अलग-अलग रहने की सलाह दी है। हैरानी की बात यह है कि राज और उनकी मां को वैक्सीन के दोनों डोट लग चुके हैं, इसके बाद भी वह संक्रमित हो गई।

यह भी पढ़ें-गजब: बिहार मे इंटर परीक्षा दे रहे सन्नी देओल और प्रियंका चोपड़ा के बेटे, टीचर के छूटे पसीने..आप भी चौंक जाएंगे

दोनों को लीलावती अस्पताल लाया गया
जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि राज ठाकरे और उनकी मां को टेस्ट करने के बाद मुंबई की लीलावती अस्पताल लाया गया है। जहां उन्हें मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया जाएगा। एंटीबॉडी दिए जाने के बाद दोनों को घर भेजा जाएगा। साथ अलग-अलग कमरों में कुछ दिन रहने की सलाह दी है। 

राज ठाकरे किया था कई शहरों का दौरा
बता दें कि राज ठाकरे ने हाल ही के दिनों में नासिक, पुणे और ठाणे का दौरा किए हैं। वह अगले साल होने वाले निकाय चुनाव से पहले अपनी पार्टी के दौरान सभी नेताओं से मुलाकत कर रहे थे। लेकिन इसी बीच वह कोरोना की चपेट में आ गए। राज ठाकर ने सोशल मीडिया के जरिए 
पिछले एक सप्ताह के दौरान उनके संपर्क में आने वाले लोगों से अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें-UP फतह करने पर ये 7 वचन निभाएगी कांग्रेस, प्रियंका ने जारी किया मास्टरप्लान, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

24 घंटे में ऐसा है महाराष्ट्र में कोरोना का हाल
बता दें कि वैसे तो महाराष्ट्र सहित देश के सभी प्रदेशो में कोरोना के नए मामलों और मौतों में पहले की तुलना में काफी कमी आई है। महाराशष्ट्र में  पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 1,632 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 40 लोगों की मौत हुई है। वहीं रीकवरी रेट 97.46% पहुंच चुका है। राज्य के सभी शहरों में कोरोना से राहत की सांस ली है। अब सक्रिय मरीजों की संख्या भी कमी आ रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios