Asianet News Hindi

पिता अपनी फूल सी 2 बेटियों के साथ दुनिया को कह गया अलविदा, जूते-चप्पल और मोबाइल छोड़ चल दिया मरने

यह घटना पुणे के शिरुर तहसील के तलेगांव ढमढेरे गांव में गुरुवार सुबह सामने आई। जहां राजेंद्र भुजबल नाम के शख्स ने अपनी दोनों बेटियों ऋतुजा(10) और दीक्षा भुजबल(8) के साथ खुदखुशी की। हालांकि अभी तक मौत का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

maharashtra news pune news father commits suicide with two daughter in pune kpr
Author
Pune, First Published Mar 25, 2021, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे (महाराष्ट्र). कोरोना काल में ऐसे दिन दिखा दिए जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। एक तरफ लाखों लोग जहां महामारी के चपेट में आने से मर गए तो कई परिवारों ने इस संकट के कारण पैदा हुए मुश्किल हालात की वजह से आत्महत्या कर ली। ऐसी एक दुखद घटना महाराष्ट्र के पुणे से सामने आई है, जहां एक पिता ने आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी।

बेटियों के साथ पिता ने लगा दी मौत की छलांग
दरअसल, यह घटना पुणे के शिरुर तहसील के तलेगांव ढमढेरे गांव में गुरुवार सुबह सामने आई। जहां राजेंद्र भुजबल नाम के शख्स ने अपनी दोनों बेटियों ऋतुजा(10) और दीक्षा भुजबल(8) के साथ खुदखुशी की। हालांकि अभी तक मौत का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जूते-चप्पल और मोबाइल छोड़ मरने चल दिए
इस घटना का पता उस दौरान चला जब एक किसान ने कुएं के बाहर तीनों के जूते-चप्पल और मोबाइल को पड़े देखा। उसने कुएं में झांक कर देखा तो तीनों के शव पानी में तैर रहे थे। आनन-फानन में उसने गांववालों को बुलाया और रस्सी के सहारे अंदर गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी।

कुछ दिन पहले हो चुकी हैं पत्नी की मौत
पुलिस ने गांववालों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को कुएं से बाहर निकाला। मामले की जांच में पता चला कि मृतक राजेंद्र भुजबल की पत्नी की मौत कुछ समय पहले हो चुकी है। कोरोना की वजह से उसे कोई काम धंधा नहीं मिल रहा था। जिसकी वजह से वह अपने परिवार का खर्चा नहीं चला पा रहा था। शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios