Asianet News Hindi

कोरोना ने एक परिवार को दिया ऐसा दर्द..बेबस पिता पुत्र और पति की दर्दभरी कहानी जान फट जाएगा कलेजा

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कई मार्मिक और दिल दहला देने वाली दास्‍तां सामने आ रही हैं। इस बीच ऐसी कहानी  पुणे से सामने आई है, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। जहां एक सदस्य की मौत के बाद पूरा परिवार संक्रमित हो गया है।

maharashtra pune coronavirus covid 19 lockdown son painful story after father death kpr
Author
Pune, First Published Apr 21, 2020, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कई मार्मिक और दिल दहला देने वाली दास्‍तां सामने आ रही हैं। इस बीच ऐसी कहानी  पुणे से सामने आई है, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। जहां एक सदस्य की मौत के बाद पूरा परिवार संक्रमित हो गया है।

पिता की मौत के बाद पूरा परिवार पॉजिटिव
दरअसल, 9 अप्रैल को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमित होने के चलते पुणे के सरकारी ससून जनरल अस्पताल में मौत हो गई थी। लेकिन, 11 दिन होने के बाद उसका 35 वर्षीय बेटा अभी भी सदमे में है। उसकी पत्नी, दो बेटियों और भाई में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई और सभी फिलहाल शहर के क्वारंटीन सेंटर में भर्ती हैं।

नहीं कर सका पापा अंतिम संस्कार
अपने पिता को खो देने के बाद युवक इतनी हिम्मत नहीं कर पा रहा है कि पिता की मौत की खबर मां बता सके। मां को अभी यही पता है कि उसके पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवक ने मीडिया से बात करते हुए कहा-सबसे दुख की बात यह है कि हमारे परिवार में से कोई पापा को देख नहीं पाया और उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं सका।

संक्रमण होने के 3 दिन बाद हो गई थी मौत
बता दें कि युवक के पिता में 6 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद घर के सभी सदस्यों के सैंपल लिए गए। जिसमें युवक की पत्नी, भाई और दो बेटियों में संक्रमण पाए जाने के बाद उनको अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन, युवक उसके एक साल के बेटे और मां में लक्षण नहीं मिले, इसलिए उनको अलग रखा गया।

इसलिए मां को नहीं बता पा रहा बेटा
युवक के पिता का अंतिम संस्कार एक सामाजिक संगठन ने किया था। अब बेटे ने अपने पिता के अंतिम संस्कार की फोटो और वीडियो लेने का आग्रह किया है। उसके सभी घरवाले अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। इसलिए वह मां को नहीं बता पा रहा है कि पापा अब इस दुनिया में नहीं रहे। क्योंकि मां को संभालने वाला घर में कोई नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios