Asianet News Hindi

CM उद्धव ठाकरे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती..कुछ दिन पहले हुईं थीं कोरोना पॉजिटिव

एक सप्ताह पहले 23 मार्च को रश्मि ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह होम क्वारंटीन हो गई थीं। लेकिन तबीयत और ज्यादा बिगड़ती गई और कमजोरी के चलते उन्हें मंगलवार शाम मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

maharashtra rashmi thackeray admitted to hn reliance hospital mumbai for covid 19 treatment KPR
Author
Mumbai, First Published Mar 31, 2021, 8:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। खासकर महाराष्ट्र में से तस्वीरें सामने आ रही हैं वह बेहद चिंता में डालने वाली हैं। यहां पूरे प्रदेश से रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। अब इसकी चपेट में कुछ दिन पहले आईं  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा है।

एक सप्ताह पहले हुई थीं कोरोना पॉजिटिव
दरअसल, एक सप्ताह पहले 23 मार्च को रश्मि ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह होम क्वारंटीन हो गई थीं। लेकिन तबीयत और ज्यादा बिगड़ती गई और कमजोरी के चलते उन्हें मंगलवार शाम मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वैक्सीन लगवाने के बाद भी नहीं हुआ सुधार
बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे ने यहां के राजकीय जे जे अस्पताल में 11 मार्च को कोरोना की वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई थी। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी हालत में सुधार नहीं दिखा।

सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे भी हो चुके हैं संक्रमित
इस महामारी के चपेट में कोई नहीं बच पा रहा है, इससे पहले सीएम के बेटे और राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी।

24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ मामले
महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है। राज्य सरकार इसे नियंत्रण करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। बीते 24 घंटे में 27,918 कोरोना केस सामने आए हैं, जबकि 139 मरीजों की मौत हो गई। फिलहाल, महाराष्ट्र में 3,40,542 सक्रिय मरीज हैं। अब तक कुल कोरोना सक्रमितों की संख्या 27,73,436 हो गई है। जबकि 54,422 मरीज इसकी चपेट में आने के बाद दम तोड़ चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios