Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां ने बेटे के साथ मिल काटी बेटी की गर्दन फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी, दहला देगा महाराष्ट्र का शॉकिंग क्राइम

मृतका किचिन में गई तो मां ने  पीछे से आकर उसके पैर पकड़ लिए और भाई ने धारदार हथियार से एक ही झटके में सिर धड़ से अलग कर दिया आरोपी जबतक उसकी गर्दन में वार करता रहा जब तक उसका सिर कटकर अलग नहीं हो गया। आरोपियों ने इसके बाद उसके कटे सिर के साथ सेल्फी भी ली। 

maharashtra  Shocking Crime  brother brutally killed his elder sister with mother in aurangabad
Author
Aurangabad, First Published Dec 6, 2021, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से एक ऐसी दिल दहला देने वाले वारदात सामने आई है। जिसे देख पुलिस वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। यहां एक छोटे भाई ने बेरहमी से अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी। ऑनर किलिंग की इस जघन्य वारदात में आरोपी का साथ उसकी मां ने भी दिया। दोनों ने मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इस तरह से उसकी हत्या कि उसका सिर धड़ से ही अलग कर दिया। खौफनाक क्राइम को अंजाम देने के बाद वह अपने आप को सरेंडर करने के लिए पुलिस के पास भी पहुंचे। जहां उन्होंने जुर्म कबूलते  हुए पूरी कहानी बयां की।

मां-बेटे ने मिलकर कर दी बेटी की हत्या
दरअसल, यह शॉकिंग क्राइम औरंगाबाद जिले के लाड़गांव शिवार गांव में घटी। जहां रविवार देर रात आरोपी संकेत संजय मोटे (18) ने अपनी मां शोभा (40)  के साथ मिलकर छोटी बहन किशोरी उर्फ कीर्ति अविनाश थोरे (19) की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। मृतका ने कुछ दिन पहले ही अपने प्रेमी से प्रेम विवाह किया था। जिससे उसके परिवार वाले खुश नहीं थे। वह शादी के बाद से ही उसकी हत्या करने की योजना बना रहे थे।

मां की खौफनाक चाल नहीं सकी बेटी...
बता दें कि मृतका ने जून महीने में अपने प्रेमी अविनाश  के साथ घर से भागकर शादी की थी। दोनों खेत बस्ती पर गोयगांव में हंसी खुशी रहने लगे। कीर्ति के परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे। फिर भी लड़की के भाई व मां उसके घर आने-जाने लगे। वह ऐसा व्यवहार करने लगे कि उनको इस विवाह से अब कोई नाराजगी नहीं है। 5 दिसंबर को वो फिर अपने बेटे के साथ आई। बेटी खेत में अपने सास-ससुर के साथ काम कर रही थी। जैसी ही उसे पिता चला कि मां और भाई आए हैं तो वह उनसे मिलने पहुंची और उनको चाय बनाकर पिलाई। लेकिन उसे क्या पता था कि वह उसकी हत्या करने आए हैं।

हैवान भाई ने बहन के कटे सिर के साथ लेल्फी ली
जैसे ही मृतका किचिन में गई तो मां ने  पीछे से आकर उसके पैर पकड़ लिए और भाई ने धारदार हथियार से एक ही झटके में सिर धड़ से अलग कर दिया आरोपी जबतक उसकी गर्दन में वार करता रहा जब तक उसका सिर कटकर अलग नहीं हो गया। बताया जाता है कि आरोपियों ने इसके बाद उसके कटे सिर के साथ सेल्फी भी ली। 

दो हिसों में फर्श पर पड़े खून से सने शव को देख चीखता रहा पति
बता दें कि जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस दौरान मृतका का पति अविनाश घर से कुछ दूर खेत में सो रहा था। जैसे ही घर से बर्तन गिरने की आवाज आई तो वह भागा-भाग अंदर आया। किचन में पहुंचा तो कीर्ति का शव दो हिसों में फर्श पर पड़ा हुआ था। इससे पहले की अविनाश आरोपी को पकड़ पाता आरोपी कोयता लहराता हुआ मौके से फरार हो गया। इसके बाद पति चीखाता रहा और उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर माता-पिता और पड़ोसी वहां जमा हो गए। वहीं आरोपी पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़ें-शादी करने से प्रेमी ने किया इनकार तो बोली प्रेमिका- 'तीन दिन में नहीं की शादी तो जेल जाने को रहे तैयार'

मध्य प्रदेश में 49 बच्चों ने खाया जहरीला फल, स्कूल और प्रशासन में मचा हड़कंप..अस्पताल में भर्ती सभी बच्चे...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios