Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी करने से प्रेमी ने किया इनकार तो बोली प्रेमिका- 'तीन दिन में नहीं की शादी तो जेल जाने को रहे तैयार'

यूपी के बरेली में किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ रहने वाली एक युवती ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने प्रेमी व बिजली विभाग के जेई  पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी से इंकार कर दिया। 
 

If the lover refused to marry, then the girlfriend said If you do not get married in three days then be ready to go to jail
Author
Lucknow, First Published Dec 4, 2021, 9:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली: यूपी के बरेली जिले से प्यार में धोखा देने का बाद प्रेमिकाओं की ओर से की जाने वाली कार्रवाई से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया। जहां एक युवती ने लिव-इन-रिलेशनशिप (Live in relationship) में रहने के बाद बिजली विभाग के जेई पर रेप (Rape) का आरोप लगाया। युवता के अनुसार, आरोपी जेई उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था, कुछ समय बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया। हालाकि, महिला ने जेई के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर मिलने ही जेई को हिरासत में ले लिया वहीं, युवती के आरोपों के साथ साथ जेई पूरे मामले से पल्ला झाड़ रहा है। जिसके बाद से दोनों पक्षों में पंचायत चल रही है। 

बुलंदशहर के जेई सीबीगंज में हैं तैनात
जेई मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। वह इस समय सीबीगंज के बिजली विभाग के स्टोर में तैनात है। उसका बदायूं में सहसवान की रहने वाली एक युवती के साथ 2018-19 में प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में दो साल तक लिव इन में रहने लगे। इस दौरान जेई ने उसकी प्रेमिका की प्राइवेट जॉब यह कहते हुए छुड़वा दी कि पढ़ाई कर तैयारी करे। सरकारी नौकरी लग जाएगी। जिसके बाद युवती ने पढ़ाई कर तैयारी शुरु कर दी। आरोप है कि उसके बाद जेई ने उससे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बना लिए। फिलहाल प्रेमिका ने जेई को अल्टीमेटम दिया है कि अगर तीन दिन के अंदर उसने शादी नहीं की तो वह जेल जाने को तैयार रहे।

दूसरी लड़की से थी जेई की शादी की तैयारी
लिव इन रिलेशन की भनक जब जेई के परिजनों को लगी तो वह जेई से नाराज हो गए। आनन-फानन में उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इस दौरान जेई अपने घर चला गया। मामले की जानकारी जब प्रेमिका को लगी तो वह जेई के घर पहुंची और हंगामा कर दिया। जिसके बाद जेई ने भी उससे शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद प्रेमिका इज्जतनगर थाने पहुंची और जेई के खिलाफ रेप की तहरीर दी तो पुलिस जेई को थाने उठा लाई। जिसके बाद से दोनों पक्षों में पंचायत चल रही है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है। पीड़िता ने उसे तीन दिन का समय दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios