Asianet News HindiAsianet News Hindi

उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे कोरोना पॉजिटिव, अब तक 12 से ज्यादा मंत्री संक्रमित

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने COVID-19 टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Maharashtra Uddhav government Minister Eknath Shinde says he has tested positive for COVID-19 UDT
Author
Mumbai, First Published Jan 4, 2022, 1:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और शिवसेना के सांसद अरविंद सांवत (Arvind Sawant) कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive) आए हैं। उन्होंने COVID-19 टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंत्री शिंदे और सावंत फिलहाल होम आइसोलेट हैं। एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया और कहा- मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और डॉक्टर की देखरेख में इलाज चल रहा है। आप सभी के स्नेह से मैं जल्द ही कोरोना पर विजय पाकर अपनी सेवा में वापस आ सकूंगा।

 

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ठाणे जिला के संरक्षक मंत्री भी हैं। जबकि अरविंद सावंत केंद्र सरकार में शिवसेना के कोटे से मंत्री रह चुके हैं। बाद में बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूटा तो सावंत ने इस्तीफा दे दिया था। फिलहाल, वे शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता भी हैं। इसके अलावा बीते 24 घंटे में एनसीपी विधायक रोहित पवार, शिवसेना के वरुण देसाई, बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

महाराष्ट्र में लगातार टेंशन बढ़ा रहा कोरोना
महाराष्ट्र में कोरोना (Maharashtra Corona) लगातार  टेंशन बढ़ा रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 12 हजार से ज्यादा नए केस मिले थे। इनमें अकेले में 8 हजार केस मुंबई में आए थे। प्रदेश में 68 केस ऑमिक्रॉन संक्रमित मिले। इनमें 40 केस मुंबई से हैं। वहीं, महाविकास अघाड़ी सरकार में अब तक 12 मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। जबकि 20 से ज्यादा विधायक संक्रमित हो गए हैं। 

कोरोना को लेकर अलर्ट कर चुके डिप्टी सीएम
दो दिन पहले डिप्टी सीएम अजित पवार ने मंत्रियों और नेताओं के कोरोना संक्रमित होने पर चिंता जताई थी और कहा था कि जब विधानसभा सत्र 5 दिनों का हुआ, तब 10 से ज्यादा मंत्री और 20 से ज्यादा विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अगर सत्र कुछ और दिन चलता तो आधा मंत्रिमंडल कोरोना पॉजिटिव हो जाता। उन्होंने यह भी स्पष्ट कहा था कि जहां भी भीड़-भाड़ ज्यादा दिखाई देता है, मैं उस कार्यक्रम में शामिल नहीं जाऊंगा। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर हम नेता ही कोरोना के नियमों का पालन नहीं करेंगे तो किस मुंह से जनता से यह उम्मीद करें कि वे कोरोना के नियमों का पालन करें।

उत्तराखंड में New Year मनाने आए 28 पर्यटक कोरोना पॉजिटिव, 4 दिन बाद रिपोर्ट आई, तब तक घर लौट चुके सभी

झारखंड में 15 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद, सिनेमाहॉल, रेस्टोरेंट, बार और शॉपिंग मॉल को 50% क्षमता से खोल सकेंगे

इंदौर में आउट ऑफ कंट्रोल कोरोना: कलेक्टर, SDM और डॉक्टर भी होने लगे संक्रमित, एक मरीज की मौत

पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज, सिनेमा सब रहेंगे बंद, CM चन्नी बैठक में आज ले सकते हैं बड़े फैसले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios