Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुणे की सनसनीखेज वारदातः दो हिस्ट्री शीटर की धारदार हथियार से हमला कर ले ली जान, सड़के खून से रंग दी

महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार की सुबह एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। यहां दो हिस्ट्रीशीटरों की 10 लोगों के ग्रुप ने धारदार हथियारों से हमला कर जान ले ली। पुलिस ने दोनों के शव को सूचना के बाद पुलिस ने जब्त कर मॉर्चरी में रखवाया है।

Pune news historysheeters killed in mob lynching police register FIR asc
Author
First Published Nov 12, 2022, 7:49 PM IST

पुणे (pune). महाराष्ट्र में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए  है कि दिन दहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं घबराते है। ताजा मामले में 10 लोगों के समूह ने दो लोगों की धारदार हथियारों से हमला करते हुए निर्मम तरीके से जान ले ली। लोगों के द्वारा हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच यरवदा पुलिस कर रही है। प्रारंभिक जांच में यह पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है।

सुबह-सुबह कर दिया हमला
मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की रात 3 बजे हुई है। जब मृतक किसान राठौड़ और अनिल उर्फ पोपट वाल्हेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकले थे। तभी उन तीनों साथियों पर अचानक ही 8 से 10 लोगों ने एक साथ हमला कर दिया। उन सभी के पास धारदार हथियार थे। अचानक हुए हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनका एक  साथी अपनी जान बचाकर वहां से भागने में सफल हो गया। घायलों को हॉस्पिटल ले जाने के बाद दोनो को डॉक्टरों ने मृत डिक्लेयर कर दिया। घटना पांडु लमन बस्ती में हुई है।

दोनो के खिलाफ थे क्रिमिनल रिकॉर्ड
पुलिस ने जानकारी दी कि दोनो ही पुराने आरोपी थे। उनके खिलाफ पुलिस थानों में पहले केस दर्ज है। उनमें से आरोपी अनिल उर्फ पोपट वाल्हेकर को साल 2009 में शंकर चाव्हाण पर अटैक करने के केस में अरेस्ट किया गया था। जिसके चलते उसे जेल में बंद कर दिया गया था अभी कुछ दिन पहले ही वह बेल पर कारागृह से बाहर आया था। अब हुए इस हमले से उन दोनो की जान ले ली गई।

यरवदा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक राठौड़ के पीड़ित भाई ने इस हादसे में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जानकारी दी की पीड़ित की शिकायत के बाद केस दर्ज कर जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में यह पुरानी रंजिश में लिया गया बदला है। हालाकि विस्तृत जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े- जयपुर में लाइव मर्डर: बिजनेसमैन को स्कोर्पियो से उतारकर कपड़ों की तरह धो दिया, तोड दी शरीर की सारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios