Asianet News HindiAsianet News Hindi

MNS चीफ राज ठाकरे बोले, कोरोना वायरस पर जनता को डरा रही उद्धव सरकार

राज ठाकरे ने कहा कि सरकारी दलों को पहले इस संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर का पता लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाए जाने से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है।

Raj Thackeray says Maharashtra gov threatening people over coronavirus kpm
Author
Aurangabad, First Published Mar 12, 2020, 11:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

औरंगाबाद। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार जनता को ‘डरा' रही है और लोगों पर प्रतिबंध लगा रही है, जिससे उनमें घबराहट बढ़ रही है।

यहां संवाददाताओं से बात करते हुए राज ने कहा कि सरकारी दलों को पहले इस संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर का पता लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाए जाने से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है।

डरा रही है सरकार 
राज ठाकरे ने कहा, ' हमारे देश में कोरोना वायरस के इतर अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है। इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए। लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है।' राज ठाकरे ने सवाल किया कि आने वाले महीने में औरंगाबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं क्या सरकारी एजेंसियां कोरोना वायरस के कारण इसे भी टाल देंगी?

राज्य में कोरोना वायरस के 11 मामले 
एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पुलिस प्रशासन ने राजनीतिक दलों और अन्य संगठनों से कोरोना वायरस के मद्देनजर शिव जयंती को लेकर होने वाले आयोजनों को संक्षिप्त करने की अपील की है। शिवाजी महाराज की जयंती को शिव जयंती कहा जाता है। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 11 मामलों की पुष्टि हुई है।

(ये खबर पीटीआई/भाषा की है। हिन्दी एशियानेट न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।) 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios