Asianet News Hindi

इंस्पेक्टर ने शादीशुदा लेडी कांस्टेबल को रात में भेजा मैसैज, 'बुरा न मानें तो कुछ कहूं-आई लव यू मैडम'

इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही को रात को यह मैसेज किया था। जिसमें उसने सबसे पहले महिला से पूछा कि क्या आपने डिनर कर लिया है। कुछ देर बाद फिर एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा कि 'अगर आप बुरा न मानें तो मैं कुछ कहना चाहता हूं। 'आई लव यू' (Photo Credit: iStock Images)

rpf Inspector proposed to married female constable send i love you text message kpr
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2021, 6:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (महाराष्ट्र). जब कोई महिला से छेड़छाड़ करता है तो पुलिस उसको आरोपी को सबक सिखाती है। लेकिन जब पुलिस ही ऐसा करने लगे तो फिर क्या होगा। मुंबई से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिस इस समय चर्चा में बना हुआ है। जहां एक आरपीएफ इंस्पेक्टर ने अपने साथ काम करने वाली शादीशुदा लेडी कांस्टेबल को व्हाट्सएप पर प्रपोज करते हुए  'आई लव यू' लिखकर भेजा। यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

वायरल हो गया इंस्पेक्टर का प्रपोज करने वाला मैसेज
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह मामला नवी मुंबई का है। इंस्पेक्टर के जरिए महिला कांस्टेबल को भेजा गया 'आई लव यू' वाला यह मैसेज करीब 10 पुराना है। जब पीड़िता कर्जत रेल्वे स्टेशन से लौट रही थी। हालांकि, तुरंत बाद आरोपी ने तर्क दिया कि उसने इसे गलती से भेजा था।
लेकिन संदेश वायरल होने के बाद पुलिस ने अब जाकर मामले को संज्ञान में लिया है।

डिनर शुरू हुई बात प्यार तक जा पहुंची
द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही को रात को यह मैसेज किया था। जिसमें उसने सबसे पहले महिला से पूछा कि क्या आपने डिनर कर लिया है। आप किस समय खोपोली पुलिस स्टेशन में रात को नाइट ड्यूटी पर जा रही हो। इसके जवाब में कांस्टेबल ने कहा कि वह अभी डिनर करन की प्लानिंग कर रही है और रात 9 से 10 के बीच ड्यूटी पर जाएगी।

'बुरा ना मानें तो में कुछ कहूं-आई लव यू'
नॉर्मल बातचीत के बाद इंस्पेक्टर ने कुछ देर बाद फिर एक मैसेज भेजा, जिसमें कहा कि 'अगर आप बुरा न मानें तो मैं कुछ कहना चाहता हूं। इसके बाद आरोपी ने एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, 'आई लव यू', तब कांस्टेबल ने जवाब दिया, 'सर, यह गलत है।' फिर इंस्पेक्टर ने एक संदेश भेजा, जिसमें लिखा था, 'प्लीज सॉरी'। लेकिन अब यह मामला पुलिस थाने पहुंच चुका है। मामले की जांच कर रहे आरपीएफ के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि शिकायत की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios