Asianet News HindiAsianet News Hindi

करोड़पति महिला ने शादीशुदा मर्द से बनाए संबंध, फिर अंतरंग तस्वीरें बेटी के स्कूल वेबसाइट पर कर दीं अपलोड

मुंबई के सबसे पॉश इलाके मालाबार हिल से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक अमीर महिला ने पहले शादीशुदा शख्स से  अवैध संबंध बनाए। बाद में शादी नहीं करने पर अंतरंग तस्वीरें युवक की बेटी के स्कूल वेबसाइट पर अपलोड कर दीं।

shocking crime mumbai Woman made physical relation with married man then Nude pictures shared kpr
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2022, 2:08 PM IST


मुंबई. मालाबार हिल का नाम मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में आता है। क्योंकी यहां बिजनेसमैन और नेताओं के बड़े-बड़े बंगले बने हैं। इतना ही नहीं यहा मुख्यमंत्री का वर्षा बंगला भी मौजूद है। इसी इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां अमीर महिला को शादीशुदा करोड़पति शख्स  से प्यार हो गया। दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध भी बने। लेकिन दिल टूटने के बाद महिला ने जो कदम उठाया वह बेहद ही शर्मनाक था। जिसको कोर्ट ने भी गलत ठहराते हुए युवती को फटकार लगाई है।

महिला ने बेटी के स्कूल वेबसाइट में शेयर की पिता की अंतरंग तस्वीरें 
दरअसल, महिला सुबह-सुबह जिम जाती थी, इसी दौरान आते-जाते उसकी मुलाकात एक बेटी के पिता से  हुई। दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर बातचीत और बाद में इनके बीच फिजिकल रिलेश्न बन गए। इस दौरान युवक ने महिला को डायमंड रिंग समेत कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए। महिला उसके साथ जिंदगी बसाने का सपना देख चुकी थी। लेकिन इसी दौरान उनके बीच झगड़ा होने लगा और आखिर में ब्रेकअप हो गया। लेकिन महिला ने बदला लेने के लिए दोनों की न्यूड और अतरंग तस्वीरें युवक की बेटी के स्कूल की वेब साइट पर शेयर कर दीं। इस शर्मनाक को उसने अपने जिम ट्रेनर की मदद से अंजाम दिया।

पापा की महिला के साथ न्यूज फोटो देखी बेटी ने स्कूल जाना किया बंद
बेटी ने जैसे ही अपने पिता की एक महिला के साथ अतरंग तस्वीरें देंखी तो वह शॉक्ड रह गई। यह तस्वीरें उसके स्कूल में वायरल हो गईं, बेटी ने शर्मिंदगी के चलते कुछ दिन स्कूल तक जाना बंद कर दिया। वह पापा की इन तस्वीरों से बेहद एंबेरेसिंग फील  किया। बाद में युवक ने महिला के खिलाफ मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने महिला पर इन्फॉरमेशन टेक्नोलोजी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया जो बाद में अदालत जा पहुंचा।

अदालत ने महिला को फटकार लगाते हुए रद्द की जमानत
कोर्ट ने महिला को फटकार लगाते हुए कहा-आप पूरी जिदंगी अपने प्रेमी से लड़ते रहिए, लेकिन उसकी बेटी के साथ जो किया वह गलत है। बेटी को इस वजह से जो सहना पड़ा है वो किसी भी तरह से माफी के काबिल नहीं है। बच्ची को अपने पिता और महिला के संबंधों के चलते अपमानित होना पड़ा है। जिसकी भरवाई कोई नहीं कर सकता है। इसिलए कोर्ट महिला को जमानत नहीं देगी। वहीं महिला ने अदालत में कहा-उसने शादी का वादा किया और बाद में मुकर गया, अब इस रिश्ते का क्या नाम है, वो अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ कर मुझसे शादी करने के लिए राजी नहीं है। वहीं प्रेमी का कहना है कि महिला को पहले से सब पता था कि मेरी बेटी है और में उससे शादी नहीं कर पाऊंगा। फिर भी वो नजदीक आई। अब वो मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है। मैंने कभी भी महिला को अंधेरे में नहीं रखा। लेकिन वो परिवार को छोड़ने का दबाव बना रही है। जो कभी नहीं हो सकता है।

यह भी पढ़ें-21 साल के लड़के ने एक ही ट्रिक से 2 महीने में 10 लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाकर किया न्यूड!
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios