मुंबई में बीच सड़क कपड़े उतारकर बैठा था शख्स, आग जलाई...7 कटोरियां रखी और शॉकिंग काम, डर से भागे लोग

| Nov 28 2022, 05:50 PM IST

 मुंबई में बीच सड़क कपड़े उतारकर बैठा था शख्स, आग जलाई...7 कटोरियां रखी और शॉकिंग काम, डर से भागे लोग
मुंबई में बीच सड़क कपड़े उतारकर बैठा था शख्स, आग जलाई...7 कटोरियां रखी और शॉकिंग काम, डर से भागे लोग
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

महाराष्ट्र के ठाणे इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां रात 11 बजे एक युवक बीच सड़क पर नंगा बैठा हुआ था। सामने आग जलाकर 7 कटोरी रखी थीं, जिसमें जादू-टोने का सामान रखा हुआ था। उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ी थी।
 

मुंबई (महाराष्ट्र). जादू-टोने और चमत्कारिक सिद्धि पाने के लिए तांत्रिक सारी हदें पार कर देते हैं। महाराष्ट्र के ठाणे इलाके से एक ऐसा ही चौंकाने वाली घटना सामने आई, जिसने पूरे एरिया में हड़कंप मचा दिया। यहां एक युवक बीच सड़क पर पूरे कपड़े उतारकर तंत्र-मंत्र कर रहा था। उसने सामने आग जलाकर रखी थी, जिसमें कुछ सामग्री डालकर किसी मंत्र का जाप कर रहा था। इसके अलावा उसने 7 कटोरी भी रखी थीं, जिसमें जादू-टोने का सामान के अलावा लकड़ी के टुकड़े रखे हुए थे। 

हरकत को देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया
दरअसल, यह टना रविवार घरात ठाणे इलाके के ल्याण पश्चिम के आगरा रोड की है। जहां रात करीब 11: 30 पर बीच सड़क एक युवक नंगा बैठा हुआ था। उसकी इस हरकत को देखने के भीड़ लग गई। आलम यह था कि करीब आधे घंटे तक सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा रहा। उसे हटाने के लिए पुलिस को आना पड़ा। तब कहीं जाकर वाहन आ जा सके। पुलिस ने उसको गिरफ्तार करके ले गई और पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक यह  सामने नहीं आया है कि वह किसी वजह से इस हालत में बैठा हुआ था। ना ही उसकी पहचान हो सकी है।

Subscribe to get breaking news alerts

कुछ तो उसके डर से वहां से भाग निकले
आने-जाने वाला हर कोई उसकी हरकतों को देखकर अपने वाहन रोक रहा था। देखते ही देखते वहां पर हूजुम लग गया। सब यही जानना चाहते थे कि आखिर यह युवक नंगा होकर बीच सड़क पर क्या कर रहा है। किसी ने उसका वीडियो बनाया तो कोई फोटो खींचने लगा। तो वहीं कुछ जादू-टोने के डर  से वहां से भाग निकले। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह मानसिक रूप से कमजोर हो सकता है तो कुछ का कहना है कि वह तांत्रिक है, जो जादू-टोने के लिए ऐसी क्रियाएं कर रहा था।

यह भी पढ़ें-अपने भाइयों के लिए कोर्ट से फांसी की सजा मांग रही है ये बहन, हैरान करने वाली है वजह