अपने भाइयों के लिए कोर्ट से फांसी की सजा मांग रही है ये बहन, हैरान करने वाली है वजह

| Nov 28 2022, 04:15 PM IST

अपने भाइयों के लिए कोर्ट से फांसी की सजा मांग रही है ये बहन, हैरान करने वाली है वजह

सार

बिहार में एक बहन अपने दो भाइयों के लिए कोर्ट से फांसी की सजा मांग रही है। बहन के द्वारा भाइयों के लिए फांसी की सजा की मांग ने समूचे बिहार को स्तब्ध कर दिया है। हर कोई इस मामले को जानने के लिए उत्सुक है कि आखिरकार एक बहन अपने ही भाइयों के लिए फांसी क्यों मांग रही है।

मोतिहारी(Bihar). बिहार में एक बहन अपने दो भाइयों के लिए कोर्ट से फांसी की सजा मांग रही है। बहन के द्वारा भाइयों के लिए फांसी की सजा की मांग ने समूचे बिहार को स्तब्ध कर दिया है। हर कोई इस मामले को जानने के लिए उत्सुक है कि आखिरकार एक बहन अपने ही भाइयों के लिए फांसी क्यों मांग रही है। बिहार के मोतिहारी जिले के इस मामले में दो भाइयों ने अपनी बहन के साथ उसके प्रेमी को देखा तो कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी को मार डाला। पुलिस हत्याकांड के आरोपी दोनों भाइयों की तलाश में लगी हुई है। वहीं प्रेमी की मौत से बेसुध बहन भाइयों के लिए मौत की सजा मांग रही है।

मामला मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर पंचायत का है। यहां प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी गई। प्रेमिका अंजली के मुताबिक उसका प्रेमी अभिषेक मध्य रात्रि उससे मिलने आया था। उसी दौरान उसके भाइयों ने उन दोनों को देख लिया था। अपने बहन के साथ प्रेमी अभिषेक को देखकर प्रेमिका के दोनों भाई आग बबूला हो गए। जिसके बाद दोनों भाइयों ने अभिषेक को पकड़ कर पहले उसकी पिटाई की, फिर कुल्हाड़ी से काट दिया। हत्या की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया।

Subscribe to get breaking news alerts

अपना घर छोड़ प्रेमी के घर रह रही प्रेमिका 
गौरतलब है कि अंजली के माता-पिता दोनों ही इस दुनिया में नहीं हैं, काफी पहले दोनों की मौत हो चुकी है। वह अपने भाइयों के साथ ही रहती थी। अब भाइयों द्वारा प्रेमी अभिषेक की हत्या के बाद अंजली अपना घर छोड़कर फिलहाल अपने प्रेमी अभिषेक के घर पर पहुंच गई है। वह प्रेमी की हत्या के बाद से वहीं रह रही है जबकि मृतक अभिषेक के माता-पिता भी दिल्ली में रहते हैं। 

अंजली के भाई का दोस्त था प्रेमी अभिषेक 
अंजली के बड़े भाई और अभिषेक के बीच बेहद पुरानी और पक्की दोस्ती थी। इसी लिए अभिषेक का अंजली के घर काफी आना जाना होता था। इसी दौरान अभिषेक और अंजली एक दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। दोनों ज़माने से नजरें बचाकर चुपके-चुपके मिलते भी थे। लेकिन उस रात जब अभिषेक अंजली से मिलने आया तो उसके भाइयों ने देख लिया और अभिषेक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया। अब अंजली कानून से अपने दोनों भाइयों के लिए फांसी की मांग कर रही है। 

पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही प्रयास 
पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच बीते काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की देर रात अभिषेक गांव में ही एक शादी में शामिल होने के लिए आया था। शादी में आने के बाद अंजली के मना करने के बावजूद भी अभिषेक उसके घर उससे मिलने पहुंच गया। जिसे अंजली के छोटे भाई ने उसे देख लिया और बड़े भाई को फोन करके बुला लिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर अभिषेक को मार डाला। हत्या के बाद से आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस आरोपी भाइयों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाकर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें...

15 इंच जमीन के लिए हैवान बनी चाची, भतीजी को जिंदा जलाया, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी से जंग

बाजार में दो साल की मासूम बच्ची को छोड़कर भागा कपल, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला, ये शख्स बना फ़रिश्ता