बाजार में दो साल की मासूम बच्ची को छोड़कर भागा कपल, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला, ये शख्स बना फ़रिश्ता

| Nov 27 2022, 01:13 PM IST

बाजार में दो साल की मासूम बच्ची को छोड़कर भागा कपल, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला, ये शख्स बना फ़रिश्ता

सार

बिहार के पटना में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिल को झकझोर कर रख दिया है। यहां एक कपल अपने साथ दो साल की बच्ची को लेकर आया और बाजार में भीड़भाड़ वाले इलाके में छोड़कर फरार हो गया।

पटना(Bihar). बिहार के पटना में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिल को झकझोर कर रख दिया है। यहां एक कपल अपने साथ दो साल की बच्ची को लेकर आया और बाजार में भीड़भाड़ वाले इलाके में छोड़कर फरार हो गया। उनके इस घिनौने कृत्य की घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। इस पूरी घटना को देख रहे शख्स ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस बच्ची को थाने ले आई है। बच्ची को अपने साथ लेकर आने वाले महिला-पुरुष पति पत्नी थे, या उनमें क्या रिश्ता था फिलहाल अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।  

घटना शनिवार शाम राजधानी पटना के जंक्शन के पास स्थित भीड़भाड़ वाले इलाके की है। यहां एक महिला और एक पुरुष तकरीबन दो साल की बच्ची को अपने साथ लेकर आए और उसे छोड़कर अलग-अलग रास्ते पर निकल पड़े। दो साल की बच्ची को सड़क पर छोड़कर जाने की ये सारी घटना पास ही स्थित एक होटल का कर्मचारी देख रहा था। इसके बाद वह फ़रिश्ता बन सामने आया और उसने महिला और पुरुष के भाग जाने के बाद उसने बच्ची को उठाया और होटल में खाना खिलाया। इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस पहुंची और फिर बच्ची को लेकर थाने चली आई।

Subscribe to get breaking news alerts

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
महिला और पुरुष द्वारा बच्ची को छोड़कर जाने की घटना पास में ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक महिला की गोद में बच्ची है। उसके साथ एक पुरुष भी है। दोनों बातचीत करते हुए  धीरे-धीरे टहल रहे हैं। टहलते- टहलते वह एक जगह रुके फिर महिला ने बच्ची को सड़क पर खड़ा कर दिया। इसके बाद पुरुष एक ओर दौड़ कर भागता है तो वहीं महिला बच्ची को छोड़कर दूसरी ओर दौड़ कर भाग जाती है। 

काफी देर तक बच्ची रोते हुए घूमती रही 
पूरी घटना को देख रहे होटलकर्मी संतोष सिंह ने बताया कि दोनों काफी देर तक किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। दोनों बच्ची को लेकर ही आपस में बहस कर रहे थे। कुछ ही देर के बाद बच्ची को सड़क पर खड़ा कर दोनों अलग-अलग दिशा में दौड़ कर भाग गए। इसके बाद बच्ची बीच सड़क पर इधर-उधर घूमने लगी और रोने लगी। काफी देर तक वह इधर-उधर भटकती रही। इसके बाद मुझे दया आ गई और मैंने बच्ची को अपने पास बैठा कर दूध पिलाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

सीसीटीवी के आधार पर खोजबीन कर रही पुलिस 
कोतवाली थाने की पुलिस ने बताया महिला और पुरुष ने झगड़ा करने के बाद बच्ची को छोड़ दिया है और दोनों भाग गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्हें चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है। बच्ची की उसे छोड़ कर भागने वालों के साथ क्या संबंध है अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।