Asianet News Hindi

ग्वालियर में बस और ऑटो की टक्कर में 10 महिलाओं सहित 13 की मौत, मृतक के परिजनों को मिलेगा 4 लाख रु.

एमपी के ग्वालियर जिले में मंगलवार सुबह एक बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मृतकों में 10 महिलाएं और ऑटो-रिक्शा चालक शामिल है।
 

13 passengers killed in bus and auto collision in MPs Gwalior kpn
Author
Gwalior, First Published Mar 23, 2021, 9:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. एमपी के ग्वालियर जिले में मंगलवार सुबह एक बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मृतकों में 10 महिलाएं और ऑटो-रिक्शा चालक शामिल है।

ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में हादसा हुआ। ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह 7 बजे हुई जब एक आंगनवाड़ी केंद्र में खाना बनाने वाली महिलाएं काम करके घर लौट रही थीं। पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक मिनी ट्रक के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और 46 अन्य घायल हो गए थे।

मृतकों के परिवार को 4 लाख रु
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं। प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी। 

एडिशनल एसपी ने बताया कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी और ऑटो ग्वालियर के बाहरी इलाके से अंदर की ओर जा रही थी। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हुई है। हादसे में 13 लोगों की मृत्यु हुई है। इनके शवों को मौके से अस्पताल रवाना किया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios