Asianet News HindiAsianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के तीन आंतकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि 11 जनवरी को दारपोरा में सोपोर पुलिस द्वारा संयुक्त नाका पर 3 लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास ने 2 पिस्तौल, 2 पिस्तौल मैगजीन, 13 पिस्तौल राउंड और एक हथगोला भी बरामद किया गया है.  
 

3 lashkar e taiba terrorist arrested in darpora jammu kashmir
Author
Srinagar, First Published Jan 15, 2022, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।  सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को जिंदा गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।  अधिकारियों ने बताया कि दारपोरा में एक ऑपरेशन के दौरान आंतकियों को गिरफ्तार किया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, 11 जनवरी को दारपोरा में सोपोर पुलिस द्वारा संयुक्त नाका पर 3 लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास ने 2 पिस्तौल, 2 पिस्तौल मैगजीन, 13 पिस्तौल राउंड और एक हथगोला भी बरामद किया गया है।   

पाकिस्तान अपनी आदात से लाचार -सेना प्रमुख
सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देने की अपनी आदत से लाचार है। सीमा पार प्रशिक्षण शिविरों में तकरीबन 300-400 आतंकवादी घुसपैठ करने के अवसर की तलाश में बैठे हैं। सरहद पार से ड्रोन द्वारा हथियारों की तस्करी की कोशिश भी जारी है।   

इस साल अब तक मारे गए 14 आतंकी
गुरुवार को सुरक्षाबलों ने कुलगाम (Kulgam) के परिवान में एक आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सार्जेंट रोहित छिब शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवानों समेत 5 लोग जख्मी हो गए। सुरक्षाबलों ने इस साल अब तक कुल 14 आतंकी मारे गिराया है। इनमें से 7 पाकिस्तानी हैं। 


यह भी पढ़ें
बडगाम में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, नए साल में अब तक मारे गए 11 आतंकवादी
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकवादियों को घेरा; एक को मार गिराया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios