Asianet News Hindi

मुंबई में 53 पत्रकार संक्रमित पाए गए तो दिल्ली में 529 पत्रकारों की भी हुई जांच, 3 कोरोना पॉजिटिव मिले

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि हाल में 529 मीडियाकर्मियों के नमूनों की जांच की गई थी, उनमें से तीन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। केजरीवाल ने संक्रमित पाए गए मीडियाकर्मियों के जल्द सेहतमंद होने की कामना की।

529 journalists tested corona virus in Delhi, three infected kpn
Author
New Delhi, First Published Apr 29, 2020, 7:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि हाल में 529 मीडियाकर्मियों के नमूनों की जांच की गई थी, उनमें से तीन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। केजरीवाल ने संक्रमित पाए गए मीडियाकर्मियों के जल्द सेहतमंद होने की कामना की।

"स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की"
केजरीवाल ने ट्वीट किया, यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि 529 में सिर्फ तीन मीडियाकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। आपको मेरी शुभकामनाएं। आपका काम बहुत अहम है, खासकर महामारी के दौरान। जो संक्रमित पाए गए हैं, मैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।

मुंबई में 53 पत्रकार संक्रमित पाए गए थे
पिछले हफ्ते दिल्ली सरकार ने राजधानी में काम करने वाले मीडिया कर्मियों की जांच के लिए एक केंद्र स्थापित किया था। इससे पहले मुंबई में 53 पत्रकार संक्रमित पाए गए थे। दिल्ली में मंगलवार तक कोरोना वायरस के 3314 मामले हो गए थे।

दिल्ली में कोरोना के 100 कंटेनमेंट जोन
दिल्ली में कोरोना कंटेनमेंट जोन की संख्या 100 हो गई है। पिछले 24 घंटों में हाउस नम्बर 152 से 162, D-ब्लॉक शाहीन बाग एक नया हॉटस्पॉट बना है। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों समेत स्टाफ के अब तक 44 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एहतियात के तौर पर अस्पताल की मेडिकल सेवाओं को बंद किया गया है। पूरे अस्पताल को सेनेटाइजर किया जा रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios