Asianet News Hindi

यूपी: प्रतापगढ़ में बारात से लौट रही बोलेरो ट्रक से भिड़ी, एक्सीडेंट में 6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रोड एक्सीडेंट में छह बच्चों सहित चौदह लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक के बीच टक्कर होने से हादसा हुआ। दुर्घटना प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर में हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

6 children among 14 killed in road accident in Uttar Pradesh kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2020, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रोड एक्सीडेंट में छह बच्चों सहित चौदह लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक के बीच टक्कर होने से हादसा हुआ। दुर्घटना प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर में हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

बारात से लौट रहे थे वापस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोलेरो एक बारात से वापस लौट रही थी। तभी वह अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई। ड्राइवर को झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

शव निकालने में लगे 2 घंटे 
पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला। पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लग गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios