Asianet News HindiAsianet News Hindi

पबजी का आदी था 16 साल का लड़का, कुछ इस तरह रची खुद के अपहरण की कहानी

लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेयर अननोन्स बैटलग्राउंड्स गेम (पबजी) के आदी 16 साल के एक लड़के ने माता-पिता द्वारा उसका मोबाइल फोन ले लिये जाने के बाद अपने अपहरण का फर्जी नाटक रचा और उनसे (माता-पिता से) फिरौती की मांग की।

A 16 years old PUBG addict framed story of his own kidnapping
Author
Hyderabad, First Published Oct 15, 2019, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद(Hyderabad). लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेयर अननोन्स बैटलग्राउंड्स गेम (पबजी) के आदी 16 साल के एक लड़के ने माता-पिता द्वारा उसका मोबाइल फोन ले लिये जाने के बाद अपने अपहरण का फर्जी नाटक रचा और उनसे (माता-पिता से) फिरौती की मांग की। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार आईआईटी की कोचिंग करने वाला यह किशोर अपने माता-पिता को 11 अक्टूबर को यह कहकर घर से निकला कि वह दोस्त के घर जा रहा है। उसके बाद वह लापता हो गया। तब उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। लेकिन वह लड़का मुंबई के लिए रवाना हो चुका था।

आवाज बदलकर की बात, मांगी तीन लाख रूपये फिरौती

पुलिस ने बताया कि जिस बस से वह जा रहा था, जब वह बस शोलापुर में रूकी तब वह बस से उतरा। उसने अपनी आवाज बदलकर एक राहगीर के फोन से अपनी मां को कॉल किया और कहा कि 'उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है' और उसने उसकी रिहाई के लिए तीन लाख रूपये की फिरौती मांगी।

मां को टिकट बुकिंग का मिला संदेश 

पुलिस के मुताबिक 12 अक्टूबर को लड़का हैदराबाद लौटा और उसने आंध्रप्रदेश के गुंटूर जिले के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराया, जहां उसके नाना-नानी रहते हैं। रायदुर्गम थाने के निरीक्षक एस रविंदर ने बताया कि उसकी मां को टिकट बुकिंग का संदेश मिल गया और उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस टीम सेंट्रल बस स्टैंड पर गयी और उसने उसका (लड़के का) पता लगा दिया।

पुलिस ने बताया कि इस लड़के ने कक्षा दसवीं की परीक्षा में अच्छे अंक हासिल किये थे, लेकिन अब वह पढाई में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था और वह पबजी खेलने का आदी हो गया था। तब उसके माता-पिता ने उसका मोबाइल ले लिया।

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios