Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार गिफ्ट लेकर मुसीबत में फंसी नोरा फतेही, दिल्ली पुलिस ने चार घंटे की पूछताछ

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से चार घंटे पूछताछ की। उनसे ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की रंगदारी मामले में सवाल किए गए। सुकेश ने नोरा फतेही को BMW कार गिफ्ट किया था। 
 

Actor Nora Fatehi Questioned In 200 Crore Extortion Case Against Conman Sukesh Chandrashekhar vva
Author
First Published Sep 3, 2022, 12:13 PM IST

नई दिल्ली। ठग सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार गिफ्ट लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) मुसीबत में फंस गईं हैं। उनसे दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की रंगदारी मामले में पूछताछ की है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को करीब चार घंटे पूछताछ की। सुकेश जेल में बंद है। उसके खिलाफ पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं।

ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने इससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग के संदेह में सुकेश चंद्रशेखर और फतेही से एक साथ पूछताछ की थी। यह जांच रंगदारी मामले में ईडी की चार्जशीट का भी हिस्सा है। पूछताछ में फतेही ने 12 दिसंबर, 2020 से पहले सुकेश से बात करने से इनकार किया है। वहीं, सुकेश ने कहा कि उसने फतेही से बात की थी।

सुकेश ने फतेही को दिया था BMW कार
बता दें कि सुकेश ने नोरा फतेही को लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट किया था। इस संबंध में फतेही ने दावा किया कि उसने सुकेश द्वारा कार ऑफर किए जाने के बाद ओके कहा था, लेकिन बाद में कहा था कि उसे इसकी जरूरत नहीं है। 

फतेही ने कहा था, "मैंने बॉबी को इसके बारे में बता दिया था। बॉबी ने इस संबंध में सुकेश से बात की थी। मैंने बॉबी से कहा था कि अगर उसे मौका मिल रहा है तो वह इस कार को रख ले।" बॉबी खान फतेही के पारिवारिक मित्र हैं। सुकेश ने फतेही के इस दावे को नकार दिया था। उसने कहा था कि मैंने फतेही को सीधे कार गिफ्ट किया था। इससे उसके पारिवारिक मित्र का कोई लेनादेना नहीं था। 

सुकेश ने फतेही को दिए थे महंगे गिफ्ट
जांच एजेंसी ने फतेही से यह भी पूछा था कि सुकेश ने उसे महंगे बैग जैसे और सामान गिफ्ट किए थे क्या? इसपर फतेही ने जवाब दिया कि ऐसा नहीं हुआ। एक बार जब वह एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट थी तब उसे सार्वजनिक रूप से एक गुच्ची बैग और एक आईफोन 12 गिफ्ट मिला था। 

दूसरी ओर सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि उसने नोरा फतेही को चार बैग गिफ्ट किए थे। फतेही ने खुद उन बैग्स को पसंद किया था। इसके साथ ही कुछ पैसे भी दिए थे। मुंबई के एक मॉल में फतेही के स्टाफ ने बैग लिया था। सुकेश चंद्रशेखर ने कथित तौर पर फार्मास्युटिकल दिग्गज रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों अदिति सिंह और शिवेंद्र सिंह से लगभग 215 करोड़ रुपए की उगाही की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios