Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shraddha Murder Case: गिरफ्तारी के बाद पहली बार दिखा आफताब का चेहरा, न माथे पर शिकन- ना कत्ल का पछतावा

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस आफताब के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। इसी बीच, रोहिणी स्थित फॉरेंसिक लैब में उसके पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रॉसेस शुरू हो चुकी है। इस दौरान आफताब का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गिरफ्तारी के बाद पहली बार उसका चेहरा नजर आया।

Aftab face seen for the first time after his arrest, neither wrinkles nor remorse for the Shraddha murder kpg
Author
First Published Nov 23, 2022, 5:54 PM IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस आफताब के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। इसी बीच, रोहिणी स्थित फॉरेंसिक लैब में उसके पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रॉसेस शुरू हो चुकी है। इस दौरान आफताब का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गिरफ्तारी के बाद पहली बार उसका चेहरा नजर आया। इस वीडियो में आफताब के माथे पर न तो किसी तरह की कोई शिकन दिख रही थी और ना ही उसे देखकर लग रहा था कि उसे इस कत्ल का कोई पछतावा भी है। 

आफताब की बॉडीलैंग्वेज बयां कर रही बहुत कुछ : 
दरअसल, पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद जब आफताब फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से बाहर निकला तो इस दौरान वो एक अधिकारी से बात करता नजर आया। इस दौरान उसकी बॉडी लैंग्वेज साफ बता रही थी कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। बता दें कि आफताब ने अपने कुबूलनामे में कहा था कि उसने जो कुछ किया वो गुस्से में किया। पुलिस के मुताबिक, आफताब ने 18 मई, 2022 की रात 10 बजे श्रद्धा की हत्या की थी। 

2 साल पहले श्रद्धा ने की थी आफताब की शिकायत : 
इसी बीच, श्रद्धा की लिखी एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने 23 नवंबर, 2020 को पालघर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने लिखा था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है। इतना ही नहीं, इस चिट्ठी में श्रद्धा ने ये भी कहा था कि आफताब मुझे मारने की कोशिश करता है और मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा। हालांकि, इस शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था। 

आफताब के बाथरूम में मिले खून के छींटे : 
इससे पहले श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को एक बड़ा सबूत मिला है। पुलिस ने CFSL (सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) से क्राइम सीन की जांच कराई थी, जिसमें आफताब के बाथरूम की टाइल्स में खून के निशान मिले हैं। बता दें कि इससे पहले FSL टीम को किचन से भी खून के कुछ निशान मिले थे। CFSL को मिले खून के धब्बे फिलहाल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आने में अभी कुछ वक्त लगेगा।

क्या है पॉलीग्राफ टेस्ट-किन हालातों में किया जाता है? आखिर कैसे काम करती है झूठ पकड़ने वाली मशीन

आफताब ने बताया, कत्ल के बाद कहां फेंके हथियार :  
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने उस जगह का नाम लिया, जहां उसने हत्या के बाद हथियार फेंके थे। आफताब के मुताबिक, उसने श्रद्धा के कत्ल में इस्तेमाल की गई आरी और ब्लेड गुरुग्राम के DLF फेज 3 के पास झाड़ियों में फेंकी थी। इसके अलावा लाश के टुकड़े करने वाला चॉपर महरौली के 100 फीट रोड़ पर एक डस्टबिन में डाल दिया था। 

क्या है पूरा मामला : 
आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई, 2022 की रात 10 बजे दिल्ली के महरौली स्थित एक फ्लैट में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। हत्या के बाद उसने लाश के 35 टुकड़े किए और उन्हें एक फ्रिज में रख दिया। बाद में वो लाश के टुकड़े महरौली के जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा। ऐसा उसने 18 रातों तक लगातार किया। बता दें कि श्रद्धा से आफताब की पहली मुलाकात मुंबई में एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों करीब आए और कुछ महीनों बाद लिव-इन में रहने लगे। हालांकि, मार्च 2022 में वो श्रद्धा को लेकर दिल्ली चला आया, जहां उसने श्रद्धा की हत्या कर दी। 

ये भी देखें : 

..तो क्या श्रद्धा का सिर काट आफताब ने इस जगह फेंका? दिल्ली के इस इलाके में तलाश रही पुलिस

कत्ल से पहले श्रद्धा से दरिंदगी के निशान, वायरल हो रही आफताब की क्रूरता को बयां करती PHOTO

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios