Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shraddha Murder Case:कत्ल के बाद आफताब ने मंगाया ऑनलाइन खाना, पहले शराब पी, फिर वेब सीरिज देख चैन की नींद सोया

दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर केस में कातिल आफताब अमीन पूनावाला पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। श्रद्धा की हत्या के बाद भी वो घबराया नहीं और किसी शातिर किलर की तरह उसकी लाश को ठिकाने का आइडिया सोचने लगा।

Aftab ordered food online after the Shraddha Walker murder kpg
Author
First Published Nov 17, 2022, 7:52 PM IST

Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा वालकर मर्डर केस में कातिल आफताब अमीन पूनावाला पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है। श्रद्धा की हत्या के बाद भी वो घबराया नहीं और किसी शातिर किलर की तरह उसकी लाश को ठिकाने का आइडिया सोचने लगा। पुलिस का कहना है कि वो अब भी जेल में चैन की नींद सोता है और उसके हावभाव देखकर यही लगता है कि उसे इस हत्या का कोई मलाल नहीं है। बता दें कि साकेत कोर्ट ने आफताब की रिमांड 5 दिन और बढ़ा दी है। 

श्रद्धा का कत्ल करने के बाद मंगाया था ऑनलाइन खाना : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब अमीन ने 18 मई की रात को करीब 10 बजे श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। इसके बाद उसे भूख लगी तो उसने खाने के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया था। इसके बाद वो बाजार से बीयर लाया और पीने के बाद आराम से खाना खाया। बाद में उसने नेटफ्लिक्स पर क्राइम वेब सीरिज देखी और चैन से सो गया। 

ये है बांग्लादेश का 'आफताब', कत्ल के बाद हिंदू लड़की के किए कई टुकड़े, फिर सूटकेस में भर नाले में फेंका

लाश को ठिकाने के लिए क्राइम वेब सीरिज से आया आइडिया : 
आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसने 26 साल की लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के बाद अमेरिकी क्राइम सीरिज 'डेक्स्टर' देखी और उसी से उसे लाश को ठिकाने लगाने का आइडिया आया। इतना ही नहीं, उसने लाश को टुकड़ों में काटने और खून को साफ करने के बारे में इंटरनेट पर भी सर्च किया। 

पहचान छुपाने के लिए जला दिया था श्रद्धा का चेहरा : 
पुलिस पूछताछ में आफताब ने इस बात को भी कुबूल किया कि उसने पहचान छुपाने के लिए श्रद्धा का चेहरा जला दिया था। हालांकि, चेहरा जलाने के बाद भी वो फ्रिज में रखे उसके कटे हुए सिर को तब तक देखता रहा, जब तक कि उसने इसे महरौली के जंगल में ठिकाने नहीं लगा दिया। यहां तक कि आफताब उसी कमरे में सोता था, जहां उसने शव के टुकड़े रखे थे।  

Shraddha Murder Case:कत्ल के बाद खून के धब्बे छुपाने आफताब ने निकाला ये नायाब तरीका, 10 घंटे में किए 35 टुकड़े

अब होगा आफताब का नार्को टेस्ट : 
साकेत कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की परमिशन दे दी है। इसके साथ ही अब आफताब को हिमाचल की पार्वती घाटी और दिल्ली के फॉरेस्ट एरिया में ले जाकर क्राइम सीन भी रीक्रिएट किया जाएगा। बता दें कि पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर के दिन गिरफ्तार किया था। 

कौन है आफताब अमीन पूनावाला?
आफताब खुद को एक फूड ब्लॉगर बताता है। इंस्टाग्राम पर उसका द हंगरी छोकरो (thehungrychokro) के नाम से अकाउंट है। आफताब और श्रद्धा, जिस डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे, पुलिस अब उससे भी आफताब के प्रोफाइल की जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है कि आफताब और किन लड़कियों से संपर्क में था। कहीं श्रद्धा की हत्या में किसी लड़की का भी हाथ तो नहीं, इस एंगल से भी जांच चल रही है। 

ये भी देखें : 

श्रद्धा के 35 टुकड़े करने से पहले आफताब ने देखा था ये क्राइम शो, यहीं से आया था लाश को ठिकाने लगाने का IDEA

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios