Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंकिता भंडारी हत्याकांड: प्रियंका गांधी ने कहा- गंभीरता से काम ले सरकार, फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो ट्रायल

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर कहा है कि उत्तराखंड सरकार को गंभीरता से काम लेना चाहिए। फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो ट्रायल किया जाना चाहिए।
 

Ankita bhandari murder case Priyanka Gandhi says government should act with seriousness vva
Author
First Published Sep 25, 2022, 7:45 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने रविवार को कहा कि उत्तराखंड सरकार को महिला रिसेप्शनिस्ट की हत्या के मामले में गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ काम करना चाहिए। प्रियंका ने मांग किया कि आरोपियों पर फास्ट-ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए।

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के वनंतरा रिसॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी (19) का शव शनिवार को ऋषिकेश के पास चीला नहर में मिला था। वह छह दिन से लापता थी। आरोप है कि रिसोर्ट के मालिक और हरिद्वार के निलंबित भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य और दो अन्य कर्मचारियों ने उसकी हत्या कर दी थी। 

दिखावटी कार्रवाई तक सीमित है प्रशासन
प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि उत्तराखंड की अंकिता के साथ दिल दहलाने वाली घटना घटी। इतनी बड़ी घटना के बाद भी प्रशासन केवल दिखावटी कार्रवाई तक सीमित है। जरा सोचिए कि अंकिता के मां-बाप पर क्या गुजर रही होगी? परिजनों का सवाल है कि घटना के सबूतों को क्यों मिटाया जा रहा है? 

 

 

यह भी पढ़ें- Ankita Murder Case: अलकनंदा घाट पर हुआ अंकिता का अंतिम संस्कार, इस शर्त पर माने परिवारवाले

प्रियंका ने ट्वीट किया कि पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें क्यों नहीं दी जा रही है? न्याय का तकाजा कहता है कि सरकार को गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई करनी चाहिए। परिजनों की बात सुननी चाहिए। लापरवाही करने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए और फास्टट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को सजा दी जाए।

यह भी पढ़ें- अंकिता मर्डर केस: क्या सबूत मिटाने रिसॉर्ट पर चलाया बुलडोजर? अब तक नहीं मिले इन 3 सवालों के जवाब

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios