Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंकिता मर्डर केस : वनंतरा रिसॉर्ट में होने वाली पार्टियों में परोसा जाता था हिरण का मांस, मिला एक बड़ा पिंजरा!

त्तराखंड में पूर्व मंत्री के बेटे के रिसॉर्ट में हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, पुलिस उस रिसॉर्ट को ढहाकर हत्या में शामिल मास्टरमाइंड पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी बीच, वनंतरा रिसॉर्ट से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है।

Ankita Bhandari Murder Case Update, Deer meat was served at parties in Vanantara resort kpg
Author
First Published Sep 28, 2022, 7:14 PM IST

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड में पूर्व मंत्री के बेटे के रिसॉर्ट में हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, पुलिस उस रिसॉर्ट को ढहाकर हत्या में शामिल मास्टरमाइंड पुलकित आर्य के साथ तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसी बीच, वनंतरा रिसॉर्ट से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित आर्य के जिस रिसॉर्ट में अंकिता काम करती थी, वहां हिरणों के अलावा दूसरे जंगली जानवरों का शिकार कर उनका मांस भी परोसा जाता था। 

पार्टियों में परोसा जाता था जानवरों का मांस : 
इस खुलासे के बाद अब उत्तराखंड वन विभाग के साथ ही पुलिस भी इस बात की जांच में जुट गई है। सूत्रों के मुताबिक वनंतरा रिसॉर्ट में एक पिंजरा होने की बात सामने आई है, जिसमें हिरणों के अलावा दूसरे जंगली जानवरों को भी रखा जाता था। रिसॉर्ट में रुकने वाले वीआईपी गेस्ट को उनकी डिमांड के मुताबिक, इन जानवरों का शिकार कर उनका मांस परोसा जाता था। इसके अलावा जानवरों की सींगों से भस्म बनाया जाता था। 

अंकिता मर्डर केस : हत्या के 9 दिन बाद भी नहीं मिले इन 6 सवालों के जवाब

इस वजह से हुई अंकिता की हत्या : 
अंकिता भंडारी 17 सितंबर की रात करीब 8 बजे पुलकित आर्य, उसके रिजॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित के साथ ऋषिकेश गई थी। लौटते समय तीनों आरोपियों ने चीला रोड के किनारे शराब पी। इस दौरान अंकिता ने रिसॉर्ट में हो रहे गलत कामों का विरोध किया। उसने धमकी भी दी कि वो यहां चलने वाली अनैतिक गतिविधियों के बारे में सबको बता देगी। इस बात से गुस्साए पुलकित और उसके साथियों ने अंकिता को नहर में धकेल दिया।

कौन थी अंकिता भंडारी?
19 साल की अंकिता भंडारी उत्तराखंड में श्रीनगर से पौड़ी के रास्ते पर 22 किमी आगे चलने पर डोभ श्रीकोट गांव की रहने वाली थी। ये गांव बहुत छोटा है और ज्यादातर लोग काम की तलाश में शहरों की ओर पलायन कर गए हैं। अंकिता ने 5वीं तक की पढ़ाई सरस्वती विद्या मंदिर से की। इसके बाद भगतराम इंग्लिश मीडियम स्कूल से 12वीं पास की। इसके बाद उसने देहरादून से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। इसी बीच ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में उसे रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिल गई। अंकिता को यहां ज्वॉइन किए महज 18 दिन ही हुए थे और उसकी हत्या कर दी गई। 

क्या है पूरा मामला?
अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के वनंतरा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। 18 सितंबर की रात से अंकिता गायब थी। घरवालों की शिकायत के बाद चौकस हुई पुलिस और SDRF को काफी कोशिश के बाद 24 सितंबर की सुबह अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास मिली। पूछताछ में पता चला कि अंकिता 17 सितंबर की रात करीब 8 बजे पुलकित आर्य, उसके रिसॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित के साथ ऋषिकेश गई थी। लौटते वक्त तीनों आरोपियों ने चीला रोड के किनारे शराब पी। इस दौरान अंकिता ने रिसॉर्ट में अनैतिक गतिविधियों का विरोध किया। इसी बात से नाराज पुलकित और उसके साथियों ने अंकिता को नहर में धकेल दिया।

ये भी देखें : 

Ankita Murder: नौकरी कर परिवार का पेट पालना चाहती थी अंकिता, क्या पता था 20 दिन भी काम नहीं कर पाएगी बेटी

Ankita Bhandari Murder: अंकिता के पिता को मारने खड़ा हो गया था पुलकित, अब बेटी के हत्यारों के लिए मांगी फांसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios