Asianet News Hindi

गाड़ियों के जखीरे के बाद अब पुराने वीडियो में 8 लाख की बाइक पर नजर आया वझे, मिस्ट्री गर्ल से खास कनेक्शन

एंटीलिया और मनसुख हिरेन की मौत के मामले में गिरफ्तार पुलिस अफसर सचिन वझे को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब मीडिया में सचिन वझे का मनाली ट्रिप का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2016 का है। इसमें सचिन वझे 8 लाख रुपए कीमत वाली इटेलियन बाइक 'बेनेली' पर नजर आ रहा है। यह बाइक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एएनआई) को दमन से मिली है। 

Antilia case NIA seizes bike worth Rs 7 lakh from Sachin Vaze woman associate KPP
Author
Mumbai, First Published Apr 6, 2021, 7:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. एंटीलिया और मनसुख हिरेन की मौत के मामले में गिरफ्तार पुलिस अफसर सचिन वझे को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब मीडिया में सचिन वझे का मनाली ट्रिप का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2016 का है। इसमें सचिन वझे 8 लाख रुपए कीमत वाली इटेलियन बाइक 'बेनेली' पर नजर आ रहा है। यह बाइक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एएनआई) को दमन से मिली है। 

वीडियो में वझे बाइक पर नजर आ रहा है। इसमें वीडियो में एक लड़का सचिन वझे का परिचय देता नजर आ रहा है। रास्ते में सचिन वझे की बाइक का टायर बर्स्ट हो जाता है।  इतना ही नहीं इस बाइक का मिस्ट्री गर्ल से खास कनेक्शन भी सामने आ रहा है। 
 
मिस्ट्री गर्ल के नाम पर रजिस्टर है बाइक
एनआईए अधिकारी बाइक को मुंबई स्थित दफ्तर ले आए। यहां पुणे से आई फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि यह बाइक मिस्ट्री गर्ल यानी मीना जॉर्ज' के नाम पर रजिस्टर्ड है। मीना को NIA ने पिछले हफ्ते ठाणे से गिरफ्तार किया गया। मीना ही नोट गिनने की मशीन लेकर सचिन वझे से मुंबई स्थित होटल में मिलने गई थी, जहां सचिन वझे ठहरा था। 
 
गुजरात की रहने वाली है मीना
मीना गुजरात की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि वझे महिला को काफी पहले से जानता है। इतना ही नहीं मीना ही वझे के पैसों की देखरेख का काम करती थी। उधर, सचिन वझे को महंगी बाइकों को साथ-साथ कारों का भी शौक था। एनआईए ने सचिन की 7 कारें जब्त की हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios