डॉ.सत्येंद्र जैन के लीक वीडियो पर केजरीवाल बोले: निकाय चुनाव में मैं नहीं, जनता देगी BJP को जवाब

| Nov 26 2022, 07:04 PM IST

डॉ.सत्येंद्र जैन के लीक वीडियो पर केजरीवाल बोले: निकाय चुनाव में मैं नहीं, जनता देगी BJP को जवाब

सार

आम आदमी पार्टी पर बीजेपी ने बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने आप पार्टी के दिल्ली सरकार मंत्री डॉ.सत्येंद्र जैन का जेल में विशेष सुविधाओं का आनंद लेते हुए वीडियो जारी किया है। बीजेपी ने कहा कि भ्रष्टाचार और वीवीआईपी कल्चर के खिलाफ रैली करने वाली आम आदमी पार्टी उसी में शामिल है।

BJP's 10 videos Vs Kejriwal's 10 guarantees: जेल में बंद आप सरकार के मंत्री डॉ.सत्येंद्र जैन की लीक वीडियो पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि निकाय चुनाव के परिणाम बीजेपी को जवाब देंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डॉ.जैन के कथित वीडियो पर उनको प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं क्योंकि आगामी निकाय चुनावों में लोग जवाब देंगे। दिल्ली नगर निकाय चुनाव साफ तौर पर बीजेपी के 10 वीडियो बनाम केजरीवाल की 10 गारंटी पर हो रहे हैं। हम लोग 4 दिसंबर तक इंतजार कर रहे हैं, दिल्ली के लोग उन सभी वीडियो का जवाब देंगे। केजरीवाल ने कहा कि डॉ.सत्येंद्र जैन का जेल में इलाज रूलबुक द्वारा किया जा रहा है। 

केजरीवाल का दावा जेल में कोई वीवीआईपी सुविधा नहीं

Subscribe to get breaking news alerts

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि सत्येंद्र जैन के लिए जेल में कोई वीवीआईपी सुविधाएं नहीं थीं। उन्हें जो कुछ भी मिला वह जेल मैनुअल के अनुसार था। आदमी रोटी खा रहा है, आप पूछते हैं कि वह रोटी क्यों खा रहा है। यह किस तरह की राजनीति है?

बीजेपी ने वीडियो लीक कर लगाया है बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी पर बीजेपी ने बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने आप पार्टी के दिल्ली सरकार मंत्री डॉ.सत्येंद्र जैन का जेल में विशेष सुविधाओं का आनंद लेते हुए वीडियो जारी किया है। बीजेपी ने कहा कि भ्रष्टाचार और वीवीआईपी कल्चर के खिलाफ रैली करने वाली आम आदमी पार्टी उसी में शामिल है। दरअसल, जैन पहले के वीडियो में अपने सेल के अंदर एक व्यक्ति द्वारा पैर और शरीर की मालिश करते हुए और अन्य कैदियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे। वह फलों का सलाद खाते हुए जेल में खाने की गुणवत्ता पर अपनी शिकायत लेकर सवालों के घेरे में भी देखा गया था।
शनिवार के लीक हुए वीडियो में सत्येंद्र जैन को अपने बिस्तर पर आराम करते हुए देखा गया जब तीन लोग कैजुअल कपड़ों में उनसे मिलने गए। कुछ ही मिनटों में उस समय जेल नंबर सात के अधीक्षक अजीत कुमार अंदर आते हैं और जैन के साथ बातचीत करते हैं जबकि बाकी लोग बाहर चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें:

डॉ.सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में नहीं मिलेगा स्पेशल खाना, धार्मिक आस्था के अनुरूप भोजन मांग रहे थे मंत्री

दिल्ली एक्साइज केस चार्जशीट: मनीष सिसोदिया का नाम होगा शामिल? डिप्टी सीएम के कटाक्ष के बाद ED ने दी जानकारी

MCD elections: आम आदमी पार्टी करेगी 1000 नुक्कड़ सभाएं, म्यूजिकल व मैजिकल शो से लोगों को समझाएगी 10 गारंटी

बिगबॉस प्रतिभागी सोनाली फोगाट हत्याकांड में सीबीआई ने दाखिल किया चार्जशीट, बताया हत्या की रात क्या हुआ था

AAP विधायक गुलाब सिंह को कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो शेयर कर बीजेपी ने कसा तंज

 
Read more Articles on