Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओवैसी ने कहा- कश्मीर में सेना मर रही और हम पाक के साथ T-20 खेलेंगे, चीन के डर से चाय में भी चीनी मोदी

दूसरी तरफ टी-20 विश्ककप (T20 World Cup) को भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच होने वाले मैच को लेकर विरोध तेज हो गया है।  AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी इस मुकाबले के विरोध किया है।

asaduddin owaisi attacks on pm modi said our soldiers died and india will play pakistan t20 match
Author
New Delhi, First Published Oct 19, 2021, 9:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी घटनाएं (terrorist incidents) एक बार फिर से बढ़ गई हैं। यहां आतंकी गैर कश्मीरी नागरिकों के साथ-साथ आम जनता को निशाना बना रहे हैं। सेना आतंकी के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है। वहीं, दूसरी तरफ टी-20 विश्ककप (T20 World Cup) को भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच होने वाले मैच को लेकर विरोध तेज हो गया है।  AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी इस मुकाबले के विरोध किया है। इसके साथ-साथ ही उन्होंने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने पीएम मोदी (PM Modi) को कई मुद्दों पर हमला बोला।

 

 

क्या कहा ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- भारत के वजीर-ए-अजाम दो मुद्दों पर नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं। पीएम मोदी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ चीन लद्दाख में बैठे चीन को लेकर नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि पीएम चीन पर बोलने से पीएम डरते हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी वो चाय में भी चीनी नहीं डालते होंगे की कहीं चीन ना निकल जाए। पेट्रोल की कीमत सौ रुपए के पार हो गई है लेकिन वो कुछ नहीं बोलते हैं।

चीन हमारे घर में घुसकर बैठा है
ओवैसी ने कहा कि जब पाकिस्तान ने पुलवामा पर हमला किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो। लेकिन अब जब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। हमारे बिहार के लोगों पर हमला हुआ लेकिन पीएम मोदी चुप रहे।

क्या कर रहे हैं अमित शाह
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टी-20 मैच खेलेगा। पाकिस्तान, कश्मीर में हमारे जवानों के साथ टी-20 खेल रहा है और हम उनके साथ मैच खेलेंगे। ओवैसी ने कहा कि हमारे 9 जवान मारे गए हैं और 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान के साथ टी-20 मैच खेलने की तैयारी कर रहा है। क्या आपने नहीं कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है। आज पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं। कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं।

इसे भी पढे़ं- आतंकियों के खिलाफ सेना का एक्शन, राजौरी की फॉरवर्ड पोस्ट का दौरा करेंगे आर्मी चीफ नरवणे

घाटी में Terrorism:बिहार के पूर्व CM बोले- मुझे सौंप दो कश्मीर; 15 दिन में सुधार देंगे, मलिक ने भी कही ये बात

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios