Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद में असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के मंच पर चढ़ा युवक, छीन लिया माइक

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव है। राज्य में टीआरएस की सरकार है और के.चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री हैं। केसीआर, मोदी के प्रमुख विरोधियों में हैं। वह लगातार पीएम मोदी और बीजेपी से मोर्चा लेते रहे हैं। तेलंगाना में बीजेपी खुद को स्थापित करने में लगी हुई है। बीजेपी ने अपने बड़े नेताओं को उतार दिया है।

Assam CM Himata Biswa Sarma rally in Hyderabad, man tried to snatch mic and confront on stage, DVG
Author
First Published Sep 9, 2022, 6:50 PM IST

हैदराबाद। तेलंगाना में टीआरएस और बीजेपी के बीच तनातनी काफी आक्रामक होता जा रहा है। शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की रैली में मंच पर एक युवक चढ़ गया और बोल रहे वक्ता की माइक छीन ली। युवक, असम मुख्यमंत्री से बहस करता हुआ भी दिखा। हालांकि, उसे व्यक्ति को तत्काल पकड़कर मंच से नीचे उतार दिया गया। लेकिन उसके अचानक से मंच पर आ जाने से हर कोई अचंभित रह गया। मंच पर पहुंचा व्यक्ति एक गमछा लगाए था जैसा टीआरएस नेता केसीआर लगाते हैं।

सरमा गणेश उत्सव कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पहुंचे थे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, शुक्रवार को गणेश उत्सव और अन्य कार्यक्रमों के लिए भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति के बुलावे पर हैदराबाद पहुंचे थे। यहां वह एक कार्यक्रम को संबोधित करने वाले थे। मंच पर उनकी मौजूदगी में वक्ता बोल रहे थे, तभी एक व्यक्ति मंच पर चढ़ गया। माइक छीन लिया। फिर सरमा से बहस करना चाहा। केसीआर की पार्टी के रंग का मजेंटा दुपट्टा पहने हुए व्यक्ति को तुरंत काबू कर लिया गया और मंच से उतार दिया गया।

सरमा ने हैदराबाद पहुंचने के बाद केसीआर पर साधा था निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा हैदराबाद पहुंचने के बाद शहर के एक प्रमुख मंदिर में पहुंचे। यहां उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा। सरमा ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर बीजेपी मुक्त राजनीति की बात करते हैं लेकिन हम वंशवाद मुक्त राजनीति की बात करते हैं। हम अभी भी हैदराबाद में उनके बेटे और बेटी की तस्वीरें देखते हैं। देश की राजनीति वंशवादी राजनीति से मुक्त होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार देश के लिए होनी चाहिए, लोगों के लिए होनी चाहिए लेकिन परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। 

तेलंगाना में अगले साल है विधानसभा चुनाव

तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव है। राज्य में टीआरएस की सरकार है और के.चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री हैं। केसीआर, मोदी के प्रमुख विरोधियों में हैं। वह लगातार पीएम मोदी और बीजेपी से मोर्चा लेते रहे हैं। तेलंगाना में बीजेपी खुद को स्थापित करने में लगी हुई है। बीजेपी ने अपने बड़े नेताओं को उतार दिया है। वह यहां लगातार दौरा कर रहे हैं और सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उधर, केसीआर भी देश भर में घूमकर संयुक्त विपक्ष पर जोर दे रहे हैं। बीते दिनों वह बिहार पहुंचे थे। यहां बीजेपी के विरोधी दलों से मुलाकात किए थे।

यह भी पढ़ें:

Queen Elizabeth II की मुकुट पर जड़ा ऐतिहासिक कोहिनूर हीरा अब किसके सिर सजेगा? जानिए भारत से क्या है संबंध?

कौन हैं प्रिंस चार्ल्स जो Queen Elizabeth II के निधन के बाद बनें किंग?

Queen Elizabeth का निधन, 96 साल की उम्र में ली बाल्मोरल कासल में अंतिम सांस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios