Asianet News Hindi

बाबा का ढाबा: जिसने वीडियो बनाकर वायरल किया, उसी पर लगा मदद के नाम पर फंड की धोखाधड़ी का आरोप

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब कांता प्रसाद ने बड़ा आरोप लगाया है। मदद के नाम पर फंड की धोखाधड़ी के आरोप में कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वासन पर धोखाधड़ी, शरारत, विश्वास तोड़ने और आपराधिक साजिश का आरोप लगाया।

Baba Ka Dhaba owner Kanta Prasad accuses YouTuber Gaurav Vasan of cheating kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 2, 2020, 7:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब कांता प्रसाद ने बड़ा आरोप लगाया है। मदद के नाम पर फंड की धोखाधड़ी के आरोप में कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वासन पर धोखाधड़ी, शरारत, विश्वास तोड़ने और आपराधिक साजिश का आरोप लगाया।

7 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था वीडियो
7 अक्टूबर को इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक पर एक वीडियो काफी देखा गया। इस वीडियो को दिल्ली के मालवीय नगर में शूट किया गया था। वहां मौजूद बाबा का ढाबा में काम करने वाले दो बुजर्गों का दुःख देख शख्स ने इसे रिकॉर्ड कर शेयर किया।

 

युट्यूबर गौरव वासन ने ये वीडियो बनाया था। बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी इस वीडियो में रोते नजर आए थे। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब उनके चेहरे पर मुस्कान है।

बाबा के ढाबा का वीडियो हुआ था वायरल
बाबा का ढाबा नाम के दिल्ली के एक छोटे से ठेले का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखते ही देखते लोगों से ऐसा सपोर्ट मिला कि आज इस ढाबे को चलाने वाले बुजुर्ग दंपति की सभी मुश्किलें आसान होती नजर आ रही हैं। जिस ढाबे में पहले चावल दाल तक नहीं बिकता था, वहां खाने के लिए दूर-दूर से लोग आने लगे हैं। वहीं अब तो घर बैठे भी आप बाबा का ढाबा का खाना खा सकते हैं। इस ढाबे को जोमाटो ने डिलीवरी में शामिल कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios