Asianet News Hindi

मुकुल राॅय की विधानसभा सदस्यता रद्द कराएगी बीजेपी, सुवेंदु अधिकारी ने दिया विधानसभा अध्यक्ष को पत्र

विधानसभा चुनाव के बाद सुवेंदु अधिकारी को बीजेपी में मिल रही अधिक तवज्जो से वह नाराज चल रहे थे। कोरोना काल में वह और उनकी पत्नी जब बीमार हुए तो ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी अस्पताल में हालचाल लेने पहुंचे थे। 

BJP Leader Suvendu Adhikari petition to Speaker for disqualifying Mukul Roy as MLA DHA
Author
Kolkata, First Published Jun 18, 2021, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। टीएमसी ज्वाइन करने वाले मुकुल राॅय की सदस्यता डिस्क्वालिफाई करने की मांग बीजेपी ने की है। बीजेपी विधानमंडल दल के नेता सुवेंदु अधिकारी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र सौंपा। मुकुल राॅय कृष्णानगर उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। 

यह भी पढ़ेंः मोदी कैबिनेट का विस्तारः इन चेहरों को मिल सकती है कैबिनेट में जगह, जानिए क्यों किया जाएगा शामिल ?

नाराज होकर बीजेपी में चले गए थे राॅय, फिर कर ली टीएमसी में वापसी

मुकुल राॅय पश्चिम बंगाल के सीनियर लीडर हैं। ममता बनर्जी के खास माने जाने वाले मुकुल राॅय नाराज होकर बीजेपी में चले गए थे। बीजेपी ने उनको राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। बंगाल विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के साथ रहे। लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद सुवेंदु अधिकारी को बीजेपी में मिल रही अधिक तवज्जो से वह नाराज चल रहे थे। कोरोना काल में वह और उनकी पत्नी जब बीमार हुए तो ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी अस्पताल में हालचाल लेने पहुंचे थे। उधर, नाराज चल रहे मुकुल राॅय बीजेपी की मीटिंग तक में जाना छोड़ दिए थे। कुछ दिन पूर्व मुकुल राॅय टीएमसी में शामिल हो गए। उनके टीएमसी में शामिल होने के बाद बीजेपी में गए कई टीएमसी नेताओं की वापसी के चर्चे शुरू हो गए। 

यह भी पढ़ेंः किसान आंदोलन का एक सच यह भीः रेप, वेश्यावृत्ति और मर्डर !

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios