Asianet News Hindi

चिट्ठी बम: उगाही-ट्रांसफर रैकेट में CM चुप क्यों? भाजपा नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर ये मांग की

परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा। 
 

BJP leaders meet Governor of Maharashtra after Parambir Singh letter kpn
Author
Mumbai, First Published Mar 24, 2021, 11:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा। 

"भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हस्तक्षेप का अनुरोध"
महाराष्ट्र के भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, हमने राज्यपाल से राज्य में शासन और कोरोना से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से रिपोर्ट मांगने का अनुरोध किया। हमने उनसे भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दे पर हस्तक्षेप करने का भी अनुरोध किया।

सीएम की चुप्पी पर भाजपा ने किए सवाल
देवेंद्र फडणवीस ने कहा, महाराष्ट्र में जिस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं, चाहे पैसे की उगाही की घटना हो या ट्रांसफर का रैकेट हो, ये सारी घटनाएं दुखदायी हैं। इतनी सारी घटनाएं होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने उस पर एक बयान भी नहीं दिया। 

"इस सरकार का कोरोना की ओर ध्यान ही नहीं है, जिस प्रकार से कोरोना के मामले महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं ये देश का एपिक सेंटर बना है। महाराष्ट्र में ही कोरोना इतना क्यों बढ़ रहा है? सरकार ने इस पर क्या उपाय किया है?"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios