Asianet News HindiAsianet News Hindi

इधर कमलनाथ का इस्तीफा, उधर भाजपा विधायकों को शिवराज का डिनर न्यौता, CM के लिए हो सकता है मंथन

पांच दिनों से सीहोर के रिजॉर्ट में ठहरे भाजपा विधायक शुक्रवार को शिवराज सिंह के साथ तीन बसों में भरकर विधानसभा पहुंच गए हैं। शाम को शिवराज सिंह के घर पर सभी विधायक डिनर में शामिल होंगे। जहां सीएम के चेहरे को लेकर निर्णय लिया जा सकता है।

BJP MLA are invited for dinner at Shivraj house, CM name yet to be decided kph
Author
Madhya Pradesh, First Published Mar 20, 2020, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. कमलनाथ द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद बीजेपी खेमे में हलचल तेज हो गई है। पांच दिनों से सीहोर के रिजॉर्ट में ठहरे भाजपा विधायक शुक्रवार को शिवराज सिंह के साथ तीन बसों में भरकर विधानसभा पहुंच गए हैं। शाम को शिवराज सिंह के घर पर सभी विधायक डिनर में शामिल होंगे। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया ने कहा कि विधायकों के नेता शिवराज सिंह ही होंगे। वहीं, गोपाल भार्गव ने कहा कि सीएम के पद पर कौन बैठेगा इसका निर्णय अभी नहीं लिया गया है। पार्टी हाईकमान के निर्देशों के बाद इस पर फैसला लिया जाएगा। विधायकों के विधानसभा पहुंचने से पहले सुबह भी एक मीटिंग की गई थी। इस मीटिंग में शिवराज सिंह, वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय जैसे बड़े नेता शामिल हुए थे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

विधायक की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, सीहोर से लेकर भोपाल तक के कार्यकर्ता भी पूरी तरह सिक्रय दिखाई दे रहे हैं। सुबह से ही कई कार्यकर्ता गाड़ियों से रिजॉर्ट पर पहुंचे। वहीं विधायक संजय पाठक प्रदेश उपाध्यक्ष भदौरिया के साथ रिजॉर्ट पहुंचे थे। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में जारी सियासी संग्राम में खजुराहो में संजय पाठक के होटल पर बुलडोजर चला था और जबलपुर में उनकी खदानें भी सील कर दी गईं थीं। वहीं माना जा रहा है कि भदौरिया और संजय पाठक ने मिशन लोटस में मुख्य भूमिका निभाई है।

गणेश मंदिर पहुंचे विधायक, मांगा आशीर्वाद 

विधायकों के लिए बस सुबह से रिजॉर्ट के बाहर लगी रही। सुबह कुछ विधायकों ने सीहोर के गणेश मंदिर के दर्शन किये। वहीं कुछ विधायकों ने सुबह से योग और जिम भी की। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सुबह ही रिजॉर्ट पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि आज दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। मंदसौर विधायक यशपाल का कहना था कि हम विल्कुल निश्चिंत हैं। पिक्चर पूरी तरह साफ है। प्रदेश में हमारी ही सरकार बनेगी। कलमनाथ सिर्फ सपने देख रहे हैं जिनका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios